scriptतुम्हारी बीवी तुम्हारे साथ मुझे भी दे रही है धोखा, समझा लो उसको नहीं तो… | Your wife is cheating me after one year affair | Patrika News
भोपाल

तुम्हारी बीवी तुम्हारे साथ मुझे भी दे रही है धोखा, समझा लो उसको नहीं तो…

डाक से आए इस गुमनाम पत्र ने मचाया तहलका…

भोपालAug 26, 2018 / 05:24 pm

दीपेश तिवारी

yoer wife affair with me

तुम्हारी बीवी तुम्हारे साथ मुझे भी दे रही है धोखा, समझा लो उसको नहीं तो…

भोपाल। आज तक आपने कई छेड़खानी या महिला के चलते लोगों को मिलने वाली धमकी के बारे में तो सुना ही होगा। लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मामले MY Affair with your wife के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी शायद ही सुना हो।
दरअसल एमपी नगर के एक कारोबारी को एक गुमनाम पत्र आया है जिसके उसकी नींद ही उड़ा दी है। खत में कुछ ऐसी बातें लिखी हैं जो कारोबारी को चौंकाने MY Affair with your wife के लिए काफी हैं, खत का मजमून इस प्रकार है …
तुम्हारी बीवी का मेरे साथ एक साल से अफेयर चल रहा था। उसने तुम्हारे साथ तो फरैब किया ही, अब मुझे भी धोखा दे रही है। क्योंकि उसका अब जीजा के साथ ज्यादा मेलजोल चल रहा है। उसे तुम समझा लो, नहीं तो मैं उसका चेहरा बिगाड़ दूंगा।’
पत्र मिलते के बाद से ही वह कारोबारी शख्स बुरी तरह घबराMY Affair with your wife गया। उसने घटना की शिकायत एमपी नगर थाने में की।

पुलिस ने धमकी भरी चिट्ठी अपने कब्जे में लेते हुए अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज कर लिया है।
वहीं जानकारो का कहना है कि ये मामला इतना आसान सा सुलझा हुआ भी नहीं है कि आसानी से खुलकर सामने आ जाए इसके चलते राजधानी का यह कारोबारी बुरी तरह से खौफजदा है।
दरअसल एमपी नगर पुलिस के मुताबिक ओल्ड मिनाल रेसीडेंसी में रहने वाले एक व्यक्ति की एमपी नगर जोन-2 में दुकान है। शुक्रवार दोपहर को वह अपनी दुकान पर था, तभी करीब 1ः30 बजे उन्हें डाक से एक पत्र मिला। लिफाफा खोलकर उन्होंने पत्र पढ़ा,तो MY Affair with your wife वह घबरा गए। हाथ से लिखे गए पत्र में उनकी पत्नी का चेहरा बिगाड़ने की धमकी देते हुए पत्नी के बारे में अनर्गल शब्दों का इस्तेमाल किया गया था। अज्ञात आरोपी ने डाक से भेजे पत्र में लिखा कि ‘मैं आपको बताना चाहता हूं कि आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है।
मेरा और उसका पिछले साल से अफेयर चल रहा है, लेकिन उसने मुझे भी धोखा दिया। अब अपने जीजा के साथ उसका रोमांस चालू हो गया है। पत्नी को समझा दो वरना मैं उसका चेहरा बिगाड़ दूंगा।’ वहीं पुलिस ने कम्प्यूटर व्यापारी की शिकायत पर अज्ञात आरोपित के खिलाफ धारा-507 का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। पुलिस यह पता लगा रही है कि पत्र कहां से पोस्ट किया गया है।
एमपी नगर पुलिस के मुताबिक मिनाल रेसीडेंसी निवासी युवक का एमपी नगर में कम्प्यूटर का व्यवसाय है। शुक्रवार दोहपर करीब डेढ़ बजे डाकिया डाक देने आया। वह डाक देकर गया। जब व्यवसायी ने लिफाफे खोला तो उसमें एक पत्र मिला। जिसमें उसकी पत्नी के बारे में लिखा हुआ मिला।
पत्र लिखने वाले ने नहीं लिखा अपना नाम…
पत्र अज्ञात व्यक्ति ने लिखा है। हस्तलिखित पत्र है। आरोपी ने पत्र में लिखा है कि मैं भी मिनाल में रहता हूं। पुलिस अब डाक विभाग से यह पता लगाएगी कि आखिरकार किस पोस्ट बाक्स से यह पत्र रिसीव किया गया है। जिससे कि पोस्ट बाक्स के आसपास के कैमरे खंगाले जा सकें। पुलिस को आशंका कि व्यापारी को परेशान करने के लिए किसी खुराफाती ने ऐसा किया होगा।

Home / Bhopal / तुम्हारी बीवी तुम्हारे साथ मुझे भी दे रही है धोखा, समझा लो उसको नहीं तो…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो