scriptZomato: खाना कैंसिल करने वाला युवक हिन्दू लड़कियों पर करता है अश्लील कमेंट, तसलीमा की पोस्ट पर लिखी गंदी बात | Zomato: amit Shukla posted vulgar comments in social media | Patrika News

Zomato: खाना कैंसिल करने वाला युवक हिन्दू लड़कियों पर करता है अश्लील कमेंट, तसलीमा की पोस्ट पर लिखी गंदी बात

locationभोपालPublished: Aug 01, 2019 11:49:24 am

Submitted by:

Pawan Tiwari

Zomato: जोमैटो यूजर पंडित अमित शुक्ल ने मुस्लिम ब्वॉय से खाना न लेकर कही है और बेतुकी बात

post

Zomato: मुस्लिम डिलवरी बॉय से खाना कैंसिल करने वाला युवक हिन्दू लड़कियों पर करता है अश्लील कमेंट, तसलीमा की पोस्ट पर लिखी गंदी बात

भोपाल. जोमैटो ( Zomato ) मुस्लिम ब्वॉय ( muslim delivery boy ) के द्वारा खाना डिलीवरी करने के बाद हिन्दू ग्राहक के खाना लेने के इंकार में नया मोड़ आ गया है। अमित शुक्ल नाम के जिस ट्विटर पर जोमैटो को खाना कैंसिल करने का ट्वीट किया गया था। उसे अमित शुक्ल के नाम से ट्विटर एकाउंट से तरह-तरह की पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। अमित शुक्ल के ट्विटर से मुस्लिम महिलाओं पर अश्लील और आपत्तिजनक ट्वीट किए गए हैं। इसके साथ हिन्दू अभिनेत्रियों ने भी भद्दे कमेंट किए हैं।
इसे भी पढ़ें- Zomato के मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से खाना नहीं लेने वाले पंडित अमित शुक्ल ने अब कही है बड़ी बात


तसलीमा नसरीन के पोस्ट पर अश्लील कमेंट
अमित शुक्ल नाम के एकाउंट होल्डर से ट्विटर पर भद्दे और अश्लील कमेंट किए गए हैं। इस ट्विटर हैंडल से तसलीमा नसरीन के पोस्ट पर अश्लील कमेंट किए गए हैं। इसे साथ-साथ ही इस युवक ने देश की कई अभिनेत्रियों के पोस्ट पर भी अश्लील टिप्पणियां की थीं। जो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। अमित शुक्ल के ट्लिटर हैंडल से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा को लेकर भी अश्लील कमेंट किए गए हैं। ये पोस्ट सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। इसके बाद सोशल मीडिया में लोग अमित के खिलाफ तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।
बॉडी पार्टस को लेकर कमेंट
अमित शुक्ल ने तसलीमा नसरीन और प्रियंका चोपड़ा के बॉडी पर कमेट किया है। हालांकि ये पोस्ट जोमैटो विवाद के कारण सोशल मीडिया में वायरल हो रहे हैं। ये पोस्ट काफी पुराने हैं।
zomoto
कुछ लोगों ने किया समर्थन
सोशल मीडिया पर कुछ लोग पंडित अमित शुक्ल को कोस रहे हैं तो कुछ उनके समर्थन में हैं। वहीं जोमैटो के जवाब की भी लोग खूब तारीफ कर रहे हैं। जोमैटो ने अमित शुक्ल को जवाब देते हुए कहा था कि खाने का कोई धर्म नहीं होता है, खाना ही खुद ही एक धर्म है। लेकिन जोमैटो पर कुछ लोग ट्वीट कर यह भी आरोप लगा रहे हैं कि वो धार्मिक आधार पर भेदभाव करती है।
इंडिया के कल्चर को समझना होगा
जोमैटो के ऑर्डर को कैंसिल करने वाले ग्राहक पंडित अमित शुक्ल ने एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा कि इंडिया में काम करना है तो जोमैटो को यहां का कल्चर समझना होगा। मैंने ये सब पब्लिसिटी के लिए नहीं किया है। अमित शुक्ल ने कहा कि कौन खाना देगा, ये मुझे चुनने का हक है। उन्होंने कहा कि सावन का व्रत था इसलिए खाना मंगाया था। हमारी धार्मिक च्वाइस पर कोई सवाल नहीं उठा सकता है।
zomoto
क्या है मामला
मध्यप्रदेश के एक युवक ने जब जोमैटो ( Zomato ) से खाना बुक किया तो मुस्लिम ब्वॉय ( muslim delivery boy ) खाना डिलीवरी करने पहुंचे। लेकिन हिंदू ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय का धर्म पूछकर खाना लेने से मना कर दिया। जिसके बाद मामला बढ़ गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो