scriptZomato ने मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से भिजवाया खाना, हिंदू ग्राहक ने धर्म पूछ लौटाया तो जोमैटो ने सिखाया सबक | zomato: Hindu customer cancel his food order due to Muslim boy | Patrika News
भोपाल

Zomato ने मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से भिजवाया खाना, हिंदू ग्राहक ने धर्म पूछ लौटाया तो जोमैटो ने सिखाया सबक

zomato: सावन में जोमैटो ने हिंदू ग्राहक को मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से भिजवाया खाना तो उसने ऑर्डर किया कैंसिल।

भोपालJul 31, 2019 / 01:21 pm

Muneshwar Kumar

zomato
भोपाल. खाना का ऐसे तो कोई धर्म नहीं होता है। लेकिन मध्यप्रदेश के एक युवक ने जब जोमैटो ( Zomato ) से खाना बुक किया तो मुस्लिम ब्वॉय ( muslim delivery boy ) खाना डिलीवरी करने पहुंचे। लेकिन हिंदू ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय का धर्म पूछकर खाना लेने से मना कर दिया। खाना लौटाने वाले युवक का नाम अमित शुक्ल है। हालांकि जोमैटो ने भी युवक के इस ऐतराज पर जवाब दिया है।
अमित शुक्ल ने जिस ट्विटर हैंडल से जोमैटो को ट्वीट किया है। उस पर एड्रेस मध्यप्रदेश जबलपुर लिखा हुआ है। अमित शुक्ल ने सावन होने की वजह से मुस्लिम ब्वॉय से खाने की डिलीवरी लेने से मना कर दिया। उसने ऑर्डर कैंसिल कर जोमैटो से रिफंड की मांग की। लेकिन जोमैटो ने रिफंड देने से मना कर दिया।
इसे भी पढ़ें: तीन तलाक: 33 साल बाद इंदौर की शाहबानो को मिला न्याय

https://twitter.com/ZomatoIN?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अमित ने ये किया है ट्वीट
दरअसल, अमित शुक्ल नाम के ग्राहक ने ट्वीट किया कि मैंने अभी तुरंत जोमैटो पर दिया अपना ऑर्डर कैंसिल कर दिया है, क्योंकि वो एक गैर हिंदू से मेरा खाना भेजा था। जोमैटो से जब इस बारे में बात की थी, वह डिलीवरी ब्वॉय बदलने से मना कर दिया। उसके बाद मैंने जोमैटो से कहा कि आप मुझ पर इस तरह से खाना लेने के लिए दबाव नहीं बना सकते हैं और मुझे रिफंड की कोई जरूरत नहीं हैं।
https://twitter.com/NaMo_SARKAAR/status/1156222474209488897?ref_src=twsrc%5Etfw
 

अमित ने चैट किया शेयर
अमित ने इसे लेकर जो जोमैटो के साथ चैट किया है, उसे भी ट्विट पर शेयर किया है। हालांकि अमित के इस फैसले पर लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई लोग अमित के इस ऑबजेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं। लेकिन अमित का आरोप है कि जोमैटो उन पर खाना लेने के लिए दबाव बना रही है। अमित इस चैट में बोल भी रहे हैं कि अभी सवान चल रहा है इसलिए हमें अभी किसी मुस्लिम शख्स से खाने की डिलीवरी नहीं चाहिए।
इसे भी पढ़ें: सौतन आई तो पति ने शादी के 43 साल बाद घर से निकाला, हक मांगा तो मिला तीन तलाक, यही है शाहबानो की कहानी

https://twitter.com/ZomatoIN/status/1156429449258250240?ref_src=twsrc%5Etfw

जोमैटो ने दिया करारा जवाब
वहीं, अमित शुक्ल के ट्वीट पर जोमैटो ने भी उन्हें करारा जवाब दिया है। जोमैटो इंडिया ने ट्वीट कर लिखा है कि खाने का कोई धर्म नहीं होता है। खाना खुद ही धर्म है। हालांकि जोमैटो के इस जवाब से भनाए अमित ने ट्वीट कर कहा है कि मैं अपने वकील से राय लेकर जोमैटो के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा।

Home / Bhopal / Zomato ने मुस्लिम डिलीवरी ब्वॉय से भिजवाया खाना, हिंदू ग्राहक ने धर्म पूछ लौटाया तो जोमैटो ने सिखाया सबक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो