scriptओडिशा: मुख्यमंत्री के काफिले पर अंडे फेंकने और पथराव मामले में पूर्व सांसद समेत दस गिरफ्तार | 10 accused arrested in stone plating case on naveen patnaik convey | Patrika News
भुवनेश्वर

ओडिशा: मुख्यमंत्री के काफिले पर अंडे फेंकने और पथराव मामले में पूर्व सांसद समेत दस गिरफ्तार

इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है…

भुवनेश्वरApr 16, 2019 / 02:56 pm

Prateek

cm

cm

(बलंगीर): बलंगीर से बरगढ़ लौट रहे मुख्यमंत्री नवीन पटनायक के काफिले पर रास्ते में बीजेडी विरोधी तत्वों ने पत्थर फेंके। मुख्यमंत्री की हाईटेक प्रचार गाड़ी पर अंडे भी फेंके। मौके पर मौजूद पुलिस बल ने पत्थर और अंडे फेंकने के आरोप में पूर्व सांसद बालगोपाल मिश्रा समेत दस लोगों को गिरफ्तार कर लिया।


जानकारी अनुसार मुख्यमंत्री पटनायक का काफिला बलंगीर से बरगढ़ की ओर आ रहा था। यहां पर लुईसिंघा विधानसभा क्षेत्र के सालेवाटा नामक गांव के पास पहले से मौजूद नवीन विरोधी लोगों के झुंड ने नारेबाजी की, फिर पटनायक की गाड़ी पर अंडे फेंके। उनके काफिले में शामिल अन्य लोगों की गाड़ियों पर पत्थर फेंके गए। पटनायक की सुरक्षा के लिए मौजूद पुलिस ने पत्थर फेंकने वालों को पकड़ लिया। इनमें पूर्व सांसद बालगोपाल मिश्रा भी थे। मिश्रा 1989 में बलंगीर से सांसद चुने गए थे। वह बीजेडी में अपने समर्थकों को टिकट दिलाने के प्रयास में थे। पुलिस ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दस लोगों को गिरफ्तार करके थाने में रोका गया है। इनके खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

Home / Bhubaneswar / ओडिशा: मुख्यमंत्री के काफिले पर अंडे फेंकने और पथराव मामले में पूर्व सांसद समेत दस गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो