scriptबोतल से बाहर आया कुंडली गैंगरेप का जिन | kundali rape case, mp demanded for SIT enquiry | Patrika News
भुवनेश्वर

बोतल से बाहर आया कुंडली गैंगरेप का जिन

Odisha: कोरापुट जिले का कुंडली गैंग रेप और संदिग्ध परिस्थितियों में पीडि़ता की मौत का जिन एक बार फिर बोतल से बाहर आकर सरकार की परेशानी का सबब…

भुवनेश्वरAug 09, 2019 / 07:51 pm

Nitin Bhal

kundali rape case, mp demanded for SIT enquiry

कुंडली रेप कांड।

भुवनेश्वर. कोरापुट जिले का कुंडली गैंग रेप और संदिग्ध परिस्थितियों में पीडि़ता की मौत का जिन एक बार फिर बोतल से बाहर आकर सरकार की परेशानी का सबब बन गया है। हाईकोर्ट ने एक महीने भीतर जांच रिपोर्ट पेश करने के निर्देश शासन को दिए हैं। न्यायिक जांच आयोग ने मामले की तह तक जाने को कहा है। वहीं, सांसद ने एसआईटी जांच की मांग की है। उधर पीडि़ता को सभागार में उपस्थित करके जनसुनवाई करने वालों की गिरफ्तारी को लेकर मांग को लेकर स्टेट प्रोग्रेसिव वूमन फोरम की संयोजक ममता सामंतराय ने सोमवार से अनशन पर जाने का ऐलान किया है। कोरापुट के सांसद सप्तगिरि उलाका ने मृतका के गांव जाकर उसके परिजनों और गांव वालों से बातचीत की। उनका कहना है कि वह इस मसले पर मुख्यमंत्री नवीन पटनायक से मिलेंगे और एसआइटी जांच की मांग करेंगे। हाईकोर्ट ने भी एसआइटी जांच को कहा है। उन्होंने कहा कि न्याय नहीं मिला तो कुंडली रेपकांड व संदिग्ध हालात में मौत का मामला संसद में उठाएंगे।

यह है मामला

मालूम हो कि पीडि़ता का आरोप था कि 10 अक्टूबर 2017 को स्कूल से लौटते समय उसके साथ सुरक्षाकर्मी की वर्दी पहने लोगों ने बलात्कार किया। इस घटना के बाद पूरे राज्य में आंदोलन हुए। ओडिशा बंद रहा। कुछ कथित सोशल वर्कर्स ने पीडि़ता को एससीबी मेडिकल से लाकर जनसुनवाई कार्यक्रम किया और सार्वजनिक तौर पर सवाल-जवाब का सत्र चलाया। बाद में पीडि़ता का शव उसके घर में जनवरी 2018 को संदिग्ध परिस्थितियों में पाया गया था।

Home / Bhubaneswar / बोतल से बाहर आया कुंडली गैंगरेप का जिन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो