scriptMLA's attempt at batting proved costly | बल्लेबाजी में हाथ आजमाना महंगा पड़ा विधायक को | Patrika News

बल्लेबाजी में हाथ आजमाना महंगा पड़ा विधायक को

locationभुवनेश्वरPublished: Dec 26, 2023 12:33:55 pm

Submitted by:

Rabindra Rai

ओडिशा में बीजू जनता दल (बीजद) विधायक भूपेंद्र सिंह को बल्लेबाजी में अपना हाथ आजमाना महंगा पड़ा। नारला के विधायक सिंह जख्मी हो गए। यह घटना तब हुई जब विधायक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन कर रहे थे। इस दौरान उनको को सिर पर चोट लगी। 72 वर्षीय सिंह को तुरंत नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बल्लेबाजी में हाथ आजमाना महंगा पड़ा विधायक को
बल्लेबाजी में हाथ आजमाना महंगा पड़ा विधायक को
संतुलन बिगड़ने और पिच पर गिरने से सिंह घायल

ओडिशा में बीजू जनता दल (बीजद) विधायक भूपेंद्र सिंह को बल्लेबाजी में अपना हाथ आजमाना महंगा पड़ा। नारला के विधायक सिंह जख्मी हो गए। यह घटना तब हुई जब विधायक क्रिकेट टूर्नामेंट का उद्घाटन कर रहे थे। इस दौरान उनको को सिर पर चोट लगी। 72 वर्षीय सिंह को तुरंत नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। अधिकारियों ने बताया कि कालाहांडी जिले के बेलखंडी में खेल कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद संतुलन बिगड़ने और क्रिकेट पिच पर गिरने से विधायक घायल हो गए।
--

दोनों युवकों ने किया तलवार से हमला

दूसरी तरफ ओडिशा के भुवनेश्वर में दो गुटों में हुए संघर्ष के कारण दो लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जोन-2 के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) गिरिजा शंकर चक्रवर्ती ने संवाददाताओं को बताया कि राकेश कुमार गुरु और सिबा महराना नामक दो युवकों ने बुजुर्ग व्यक्ति प्रदीप सिंह को अपनी जगह गैरेज के लिए एक युवक को किराए पर देने के लिए धमकी दी थी। सिंह के पास भुवनेश्वर के हवाईअड्डा क्षेत्र में एक छोटा सा परिसर है। विवाद हिंसक हो गया जब दोनों युवकों ने प्रदीप पर तलवार से हमला कर दिया। जब वहां मौजूद दूसरे समूह ने मामले में हस्तक्षेप किया, तो दोनों ने उन पर हमला कर दिया। दूसरे समूह ने तलवार छीन ली और दोनों पर हमला कर दिया जिससे उनमें से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।
--

मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया

एसीपी ने कहा कि प्रदीप और सिबा के भाई की ओर से दो अलग-अलग मामले दर्ज कराए गए हैं। इस मामले में आठ लोगों को गिरफ्तार किया गया है। राकेश को प्रदीप पर हमला करने के लिए गिरफ्तार किया गया जबकि बाकी सात लोगों को दूसरे मामले में गिरफ्तार किया गया है। सिबा को एक महीने पहले ही जमानत पर रिहा किया गया था। सभी आरोपी आदतन अपराधी हैं और उनके खिलाफ विभिन्न थानों में मामले दर्ज हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो