scriptOdisha: बीजू पटनायक की मूर्ति क्षतिग्रस्त, गुस्साएं बीजेडी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन | Odisha:Biju Patnaik Statue Broken in Kendrapara, BJD Done Protest | Patrika News
भुवनेश्वर

Odisha: बीजू पटनायक की मूर्ति क्षतिग्रस्त, गुस्साएं बीजेडी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

Odisha: बीजू पटनायक की मूर्ति के साथ हुई इस बर्बरता से बीजेडी कार्यकर्ताओं में रोष है…

भुवनेश्वरJun 20, 2019 / 06:33 pm

Prateek

biju janta dal

केंद्रपाड़ा में पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक की खंडित प्रतिमा

(भुवनेश्वर): आधुनिक ओडिशा के निर्माता कहे जाने वाले पूर्व मुख्यमंत्री बीजू पटनायक की प्रतिमा क्षतिग्रस्त पाई गई है। बीजू पटनायक की आदमकद मूर्ति का सिर धड़ से अलग कर दिया गया है। इस घटना के बाद से बीजेडी कार्यकर्ताओं में रोष है।

 

केंद्रपाड़ा जिले में राजनगर के त्रिनाथ बाजार में यह घटना हुई। बुधवार देर शाम हुई घटना का आज सवेरे पता चला। बीजू जनता दल कार्यकर्ताओं की नजर जब इस खंड़ित मूर्ति पर पड़ी तो उनके गुस्से का ठिकाना ना रहा। घटना के विरोध में बीजेडी कार्यकर्ताओं ने आज थाने जाकर प्रदर्शन। उनकी मांग थी कि इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

 

बीजू जनता दल के कार्यकर्ताओं ने झंडे बैनर लेकर पट्टामुंडई के डाकबंगला चौक पर प्रदर्शन किया। टायर जलाकर रास्ता रोकने की कोशिश की। प्रदर्शनकारियों ने बीजू पटनायक की मूर्ति का सिर उतारने वाले की गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा कि यदि पुलिस ने जल्दी आरोपी को नहीं तलाशा तो आंदोलन तेज कर दिया जाएगा। पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपी को जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन देकर प्रदर्शनकारियों को शांत किया। पुलिस के आश्वासन पर धरना प्रदर्शन समाप्त कर दिया गया।

Home / Bhubaneswar / Odisha: बीजू पटनायक की मूर्ति क्षतिग्रस्त, गुस्साएं बीजेडी कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो