scriptभारत बंद के दूसरे दिन ओडिशा में रेल व बस सेवा प्रभावित | Rail and bus service affected in Odisha on the second day of bandh | Patrika News
भुवनेश्वर

भारत बंद के दूसरे दिन ओडिशा में रेल व बस सेवा प्रभावित

बंदी का बड़े कारखानों पर कोई असर नहीं रहा…

भुवनेश्वरJan 09, 2019 / 06:34 pm

Prateek

bandh

bandh

(भुवनेश्वर): भारत बंद के दूसरे दिन ओडिशा में आंशिक असर रहा। रेल और सड़क यातायात प्रभावित रहा। बंद समर्थकों ने घरों से निकले आम लोगों को रोकने के लिए जबर्दस्ती भी की। बंद के कारण राज्य के कुछ क्षेत्रों में जनजीवन प्रभावित रहा। राउरकेला स्टील प्लांट के निकट बंद कराने वालों ने टोलियों में तैनात होकर चौराहों पर लोगों को रोका। बंदी का बड़े कारखानों पर कोई असर नहीं रहा। लगभग 90 प्रतिशत उपस्थिति का दावा किया गया।

 

बालासोर, राउरकेला, सुंदरगढ़, अनुगुल, जगतसिंहपुर, भुवनेश्वर और पुरी में बंद कराने वालों की सक्रियता देखी गई। एनएच 143 पर जाम लगाया गया। बालासोर, भुवनेश्वर और ब्रह्मपुर में रेलें भी रोकी गई। सभी शिक्षण संस्थाएं मंगलवार की तरह बुधवार को भी बंद रहीं। गरीब रथ ट्रेन को भुवनेश्वर में रोका गया, जबकि पुरी-हावड़ा ट्रेन बालासोर में रोकी गई। रेलवे साइडिंग की छह इकाइयां बंद रहीं। रेल यात्रियों को रेल रोकने के कारण भारी परेशानी उठानी पड़ी। बंद के कारण पर्यटकों को भारी असुविधा हुई। ट्रेड यूनियनों बंद की सफलता का दावा किया।

Home / Bhubaneswar / भारत बंद के दूसरे दिन ओडिशा में रेल व बस सेवा प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो