script50 छात्रों को लेकर पिकनिक जा रही बस हादसे की शिकार | Three girls died, 10 injured | Patrika News
भुवनेश्वर

50 छात्रों को लेकर पिकनिक जा रही बस हादसे की शिकार

ओडिशा के नयागढ़ जिले में खुशियां मातम में बदल गई हैं। 50 छात्रों को लेकर पिकनिक के लिए बोलांगीर जिले की ओर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लड़कियों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। घायल छात्राओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

भुवनेश्वरJan 27, 2024 / 04:22 pm

Rabindra Rai

50 छात्रों को लेकर पिकनिक जा रही बस हादसे की शिकार

50 छात्रों को लेकर पिकनिक जा रही बस हादसे की शिकार

तीन लड़कियों की मौत, 10 घायल
ओडिशा के नयागढ़ जिले में खुशियां मातम में बदल गई हैं। 50 छात्रों को लेकर पिकनिक के लिए बोलांगीर जिले की ओर जा रही बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई। हादसे में तीन लड़कियों की मौत हो गई और 10 अन्य घायल हो गए। घायल छात्राओं का अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने ट्रक के चालक को हिरासत में ले लिया है।

ट्रक से टकराई बस
पुलिस सूत्रों के मुताबिक निजी कोचिंग सेंटर के छात्रों को ले जा रही बस एक ट्रक से टकरा गई। पुलिस ने शनिवार को बताया कि दासपल्ला इलाके के सहलाभंगा जंगल में उस समय दुर्घटना हुई जब 50 छात्रों को लेकर बस को पिकनिक के लिए बोलांगीर जिले की ओर जा रही थी।

दो छात्राओं की मौके पर ही मौत
हादसे में दो छात्राओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य लडक़ी ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने दुर्घटना की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मौके पर मौजूद लोगों से पूछताछ की है। पता लगाया जा रहा है कि कैसे यह हादसा हुआ।

Hindi News/ Bhubaneswar / 50 छात्रों को लेकर पिकनिक जा रही बस हादसे की शिकार

ट्रेंडिंग वीडियो