scriptनक्सली मुठभेड़ में गांव की महिला को लगी गोली, हालत गंभीर, जवानों ने बरामद की विस्फोटक समाग्री | Bijapur Naxal Encounter: Village woman shot in cross firing | Patrika News
बीजापुर

नक्सली मुठभेड़ में गांव की महिला को लगी गोली, हालत गंभीर, जवानों ने बरामद की विस्फोटक समाग्री

Bijapur Naxal Encounter: क्रॉस फायरिंग में महिला राजे ओयाम घायल हो गई है। (CG Naxal Attack) बोड़गा के जंगल में भैरमगढ़ एरिया कमेटी के नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी एवं एसटीएफ की संयुक्त टीम बोड़गा, ताकीलोड, उसपरी की ओर निकली थी..

बीजापुरMar 13, 2024 / 05:43 pm

चंदू निर्मलकर

naxal_encounter_new1.jpg
Bijapur Naxal Encounter: छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित जिला बीजापुर में मुठभेड़ हुआ है। भोपालपटनम के भैरमगढ़ के बोड़गा के जंगलों में पुलिस और नक्सली के बीच मुठभेड़ हुआ। (CG Naxal Attack) इस दौरान क्रॉस फायरिंग में महिला राजे ओयाम घायल हो गई है। बोड़गा के जंगल में भैरमगढ़ एरिया कमेटी के नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर डीआरजी एवं एसटीएफ की संयुक्त टीम बोड़गा, ताकीलोड, उसपरी की ओर निकली थी।
दोपहर के लगभग 3 बजे बोड़गा के जंगलों में पुलिस और माओवादियों के बीच मुठभेड़ हुई है। मुठभेड़ घटनास्थल का सर्च करने पर घटना स्थल से भारी मात्रा में विस्फोटक सामग्री, नक्सल साहित्य एवं अन्य दैनिक उपयोगी सामाग्री बरामद किया गया है।
पुलिस और नक्सलियों के बीच हुए क्रास फायरिंग में बोड़गा निवासी राजे ओयाम उम्र 44 वर्ष को गोली लगकर घायल हो गई है। घायल महिला को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भैरमगढ़ में प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज डीमरापाल जगदलपुर के लिए रेफर किया गया है।
बताया जा रहा है कि गोली लगने से महिला का अधिक खून बह गया है। ऐसे में डॉक्टरों ने ब्लड की आवश्यकता होने की बात कही है। जिसके बाद महिला के ब्लड ग्रुप वाले जवान जगलपुर रवाना किए गए है। इधर मुठभेड़ में भैरमगढ़ एरिया कमेटी के कुछ नक्सलियों के घायल होने की खबर है।

Home / Bijapur / नक्सली मुठभेड़ में गांव की महिला को लगी गोली, हालत गंभीर, जवानों ने बरामद की विस्फोटक समाग्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो