scriptCG Breaking ! छग-तेलंगाना के सीमा से बड़ी खबर, आईईडी ब्लास्ट कर उड़ाया पुलिया | Break- Big news from the border of Chag-Telangana, IED blasted bridge | Patrika News
बीजापुर

CG Breaking ! छग-तेलंगाना के सीमा से बड़ी खबर, आईईडी ब्लास्ट कर उड़ाया पुलिया

सरहद में मुठभेड़ जारी रहने की भी मिल रही खबर, उधर नक्सलियों ने सड़क मार्ग पर बने पुलिया को आईईडी ब्लास्ट कर उड़ाया।

बीजापुरMay 04, 2018 / 02:22 pm

Eshwar Prashad Panigrahi

CG Breaking ! छग-तेलंगाना के सीमा से बड़ी खबर, आईईडी ब्लास्ट कर उड़ाया पुलिया

CG Breaking ! छग-तेलंगाना के सीमा से बड़ी खबर, आईईडी ब्लास्ट कर उड़ाया पुलिया

बीजापुर. छत्तीसगढ़-तेलांगाना राज्य के सीमा इलाके से भी एक बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां नक्सलियों ने नक्सली बंद के दौरान आईईडी ब्लास्ट कर सड़क मार्ग पर बने पुलिया को उड़ाया है। यह वारदात कोत्तगुडम जिला के चेरला मण्डल कल्वेरु का है। घटना के बाद इलाके में दहशत कायम है। मामले की पुलिस जांच में जुटी है।

ये भी पढ़ें ~ कभी राजाओं के शौक का गवाह हुआ करता था यह बंगला, अब इस रास्ते से गुजरते ही कांप जाती है रूह… :

मुठभेड़ जारी रहने की मिल रही खबर
सरहद में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जिले के सरहदी इलाका भद्रकाली थाना क्षेत्र के जंगलों से लगे तेलांगाना राज्य के भूपालपल्ली महादेपुर के इलाके में शुक्रवार की सुबह से ही पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

ये भी पढ़ें ~ BIG Breaking ! सुरक्षा बलों ने 4 IED किया बरामद, सतर्कता से टला बड़ा हादसा

बड़ी संख्या में जवानों ने संभाला है मोर्चा
वहीं कायर नक्सलियों को मुंहतोड़ जवाब देने बड़ी संख्या में सीआरपीएफ के जवानों ने नक्सलियों के खिलाफ मोर्चा संभाला हुआ है। समाचार लिखे जाने तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। हालांकि खबर लिखे जाने तक घटना की आधिकारिक पुष्टि भी नहीं हो सकी है।

बौखलाहट में हैं नक्सली
गौरतलब हो कि नक्सली बीते सप्ताह भर से अपने नक्सली बंद का आह्वान कर रहे थे। जिसके बाद शुक्रवार बंद के ही दिन बौखलाहट व अपना खौफ ग्रामीण जनता पर बनाए रखने जगह-जगह वारदातों को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए हैं।

ये भी पढ़ें ~

जवानों ने 4 आईईडी बम किया बरामद

बीजापुर जिले में नक्सली बंद के दौरान अलग-अलग जगहों पर जवानों को नुकसान पहुंचाने की कोशिश कर रहे हैं। इसी तरह शुक्रवार की सुबह सीआरपीएफ 168 वीं बटालियन के जवान सर्चिंग पर निकले हुए थे। तभी बासागुड़ा और तर्रेम के बीच सर्चिंग के दौरान दो प्रेसर बम बरामद किया है। उधर सारकेगुड़ा के पास के जंगल में भी सुरक्षा बलों को दो बम बरामद हुआ है। जिसे जवानों ने ढूंढ निकाला है। कुल 4 आईईडी बम बरामद किया गया है। ये दोनों बासागुड़ा व सारकेगुड़ा थाना क्षेत्र का मामला है।

Home / Bijapur / CG Breaking ! छग-तेलंगाना के सीमा से बड़ी खबर, आईईडी ब्लास्ट कर उड़ाया पुलिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो