scriptBreaking: बस्तर के नक्सलियों ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को दी खौफनाक धमकी, बोले- खून के बदले खून होगा… | Breaking: Bastar's Naxals terrible threat Telangana Chief Minister | Patrika News
बीजापुर

Breaking: बस्तर के नक्सलियों ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को दी खौफनाक धमकी, बोले- खून के बदले खून होगा…

Naxal Terror: बीजापुर के नक्सलियों ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को खौफनाक धमकी दी है। लोकसभा चुनाव से पहले ऐसी धमकी मिलने से छत्तीसगढ़ से लेकर तेलंगाना तक सनसनी फैल गई है।

बीजापुरApr 08, 2024 / 07:52 am

Kanakdurga jha

naxal_terror.jpg
Bijapur Naxal Terror: लोकसभा चुनाव से पहले छत्तीसगढ़ में नक्सलियों के खिलाफ जवान जमकर अभियान चला रहे है। साथ ही, छत्तीसगढ़, तेलंगाना, झारखंड और महाराष्ट्र के बॉर्डर जवान हर समय ड्यूटी दे रहे है। जवानों के अलर्ट होने से माओवादी बौखलाए हुए है। लगातार नक्सलियों के आत्मसमर्पण करने और मुठभेड़ में माओवादियों का एनकाउंटर होने से नक्सली आतंक मचा रहे है।
यह भी पढ़ें

भगवान राम के साथ भाजपा को मिलेगा देवी का आशीर्वाद, PM मोदी के लिए छत्तीसगढ़ के इस मंदिर में जलेगी ज्योत

कल 6 अप्रैल को बीजापुर में हुए मुठभेड़ में तीन खूंखार आतंकी मारे गए। जिसमें 25 लाख रुपये का ईनामी नक्सली समेत तीन नक्सली ढेर हो गए थे। वहीं जवानों को भारी मात्रा में AK47 और LMG हथियार समेत नक्सली हथियार मिले। इसे लेकर नक्सलियों ने प्रेस नोट जारी किया है। माओवादियों ने धमकी देते हुए कहा कि, फर्जी मुठभेड़ के लिए कांग्रेस सरकार को जिम्मेदार ठहराया है। नक्सलियों ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री को इस मुठभेड़ का जिम्मेदार ठहराते हुए धमकी दी है कि, हमारे तीन माओवादियों की मौत का बदला खून के बदले खून से चुकाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो