script11 दिन बीतने के बाद भी शासन ने नहीं की इन परिवारों की मदद, सेन समाज ने की राशन व्यवस्था | government not help homeless families after 11 days in cg | Patrika News
बीजापुर

11 दिन बीतने के बाद भी शासन ने नहीं की इन परिवारों की मदद, सेन समाज ने की राशन व्यवस्था

घटना के बाद पांचों परिवार का जीवन यापन व रोजी रोटी अस्त व्यस्त हो गया है ।

बीजापुरMar 17, 2019 / 05:42 pm

Deepak Sahu

homeless people

11 दिन बीतने के बाद

केशकाल. ग्राम अरंडी में पाँच परिवारों के घर को तोडफ़ोड़ कर बेदखल करने का घटना के 11 दिन बाद भी आशियाना नहीं बनने के चलते टूटे हुए घर के बाहर ही त्रिपाल लगा कर दिन रात खुले आसमान में ही बिता रहे है। इस घटना के बाद पांचों परिवार का जीवन यापन व रोजी रोटी अस्त व्यस्त हो गया है । जिसको देखते हुए केशकाल ब्लॉक के सभी सेन समाज के लोगों ने मिलकर पीडि़त परिवारो को खाने पीने का समान दिया गया ।

इस दौरान रोहित सेन ने बताया कि जिस प्रकार से इन पांचों परिवारों को घर से बेदखल किये हैं ऐसे लोगों के ऊपर कड़ी कार्रवाई होना चाहिए । हम लोग 14 समाज के साथ मिल कर पंचायत भवन के सामने ग्राम सभा रखे थे इस ग्राम सभा में जिला कलेक्टर भी उपस्थित थे लेकिन उस बैठक में भी किसी प्रकार का निर्णय नहीं लिया गया और ना ही पीडि़त परिवार को किसी भी प्रकार का सहायता दिया जा रहा है हमें जिला प्रशासन पर पूरा भरोसा है लेकिन अब तक इन पांचों परिवारों को जीवन यापन करवाने का कोई भी सुविधा मुहैया नहीं करवाया गया ।

इसलिए हम केशकाल ब्लॉक के सभी सेन समाज के लोगों ने मिलकर इन पीडि़त परिवारों को राशन समान का व्यवस्था किए हैं और अन्य समाजों को भी हम यही निवेदन करते हैं कि इन पीडि़त परिवारों को किसी भी प्रकार से सहायता करें ।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो