scriptनक्सलियों ने सरेंडर कर चुके अपने पूर्व साथी की बेरहमी से कर दी हत्या | Maoists killed surrendered naxalite in Sukma | Patrika News
बीजापुर

नक्सलियों ने सरेंडर कर चुके अपने पूर्व साथी की बेरहमी से कर दी हत्या

सुकमा जिले में नक्सलियों ने आत्मसमर्पण कर चुके नक्सली माड़वी जोगा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। जोगा ने कुछ समय पहले सीआरपीएफ के सामने सरेंडर किया था।

बीजापुरOct 19, 2016 / 04:25 pm

आशीष गुप्ता

maoist

maoist

सुकमा. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित सुकमा जिले में नक्सलियों ने आत्मसमर्पण कर चुके नक्सली माड़वी जोगा की धारदार हथियार से हत्या कर दी। माड़वी जोगा ने कुछ समय पहले केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के सामने सरेंडर किया था। इस घटना के बाद से इलाके में दहशत का माहौल है।

मिली जानकारी के अनुसार सुकमा के जैमर गांव का निवासी माड़वी जोगा की चार दिनों पहले नक्सलियों ने जोगा का अपहरण कर लिया था। ग्रामीणों ने मंगलवार को जोगा शव जैमर और प्रतापगिरी गांव के बीच जंगल में देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना सुकमा पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है कि नक्सलियों ने जोगा की हत्या क्यों की। पुलिस ने आरोपियों की तलाश में टीम को रवाना कर दिया है। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो