scriptबीजापुर में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, टिफिन बम समेत दो भरमार बंदूक बरामद | Naxal killed in police encounter in Bijapur's Chhattisgarh latest news | Patrika News
बीजापुर

बीजापुर में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, टिफिन बम समेत दो भरमार बंदूक बरामद

छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक नक्सली को मार गिराया।

बीजापुरNov 26, 2018 / 12:48 pm

Ashish Gupta

latest naxal news

खतों के जरिए सामने आई पीड़ा: माओवादी दंश के तीन सच, जो बदल गए अब कहानी में

बीजापुर. छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित बीजापुर जिले में सोमवार सुबह सुरक्षा बलों को बड़ी सफलता मिली। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक नक्सली को मार गिराया। सुरक्षा बलों ने घटनास्थल से नक्सली शव के साथ हथियार और विस्फोटक सामग्री भी बरामद की है।
जानकारी के अनुसार बीजापुर जिला के थाना मद्देड़ से जिला बल और एसटीएफ की संयुक्त सुरक्षा बलों की टीम शनिवार को ग्राम सागमेटा, अन्नापुर, सेण्ड्रा की ओर गश्त पर निकली थी। सुरक्षा बल की टीम जब दूसरे दिन रविवार को ग्राम बूडजी और पुसनार के बीच नाला के पास पहुंची तभी वहां घात लगाकर बैठे नक्सलियों ने हमला कर दिया। नक्सलियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी।
सुरक्षा बलों ने मोर्चा संभालते हुए नक्सलियों को फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दिया। इस मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने एक नकसली को मार गिराया। वहीं जवाबी कार्रवाई में एक जवान घायल हो गया। घायल जवान का नाम सुखराम गोटा बताया जा रहा है। सुरक्षा बलों ने घटना स्थल का जायजा लिया तो मौके से 1 नक्सली का शव, 1 नग 303 रायफल, 1 भरमार बंदूक, टिफिन बम समेत अन्य सामग्री बरामद किया है।

Home / Bijapur / बीजापुर में सुरक्षा बलों से मुठभेड़ में एक नक्सली ढेर, टिफिन बम समेत दो भरमार बंदूक बरामद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो