scriptब्रेकिंंग : नक्सलियों ने फिर एक बार फेंका पर्चा, कहा विधानसभा के चुनाव का करो बहिष्कार | Naxalites once again throw the form, said the boycott of the assembly | Patrika News
बीजापुर

ब्रेकिंंग : नक्सलियों ने फिर एक बार फेंका पर्चा, कहा विधानसभा के चुनाव का करो बहिष्कार

देर रात लगाए गए इन पर्चों को जवानों ने सुबह ही निकाल दिए

बीजापुरOct 11, 2018 / 01:15 pm

Badal Dewangan

चुनाव का करो बहिष्कार

ब्रेकिंंग : नक्सलियों ने फिर एक बार फेंका पर्चा, कहा विधानसभा के चुनाव का करो बहिष्कार

बीजापुर. नक्सलियों ने बीजापुर में फिर एक बार पर्चा व बैनर पोस्टर लगाकर मासूम ग्रामीणों के दिल में दहशत कायम कर दी है। वहां के लागों से अपील की है कि वे प्रचार में आने वाले प्रत्याशियों के प्रलोभन में न आए और विधानसभा चुनाव का बहिष्कार करें, नक्सलियों ने चुनाव प्रचार में आने वोट मांगने आने वाले राजनीतिक दलों के नेताओं को कंगारू कोर्ट में पेश करते इलेक्शन को फर्जी बताया है। नक्सलियों ने छग में विधानसभा चुनावों के बहिष्कार करने कहा है।
नक्सलियों ने भाजपा को साम्राज्यवाद परस्त एवं ब्राह्मणीय हिन्दू फासीवादी बताते इस पार्टी और अन्य राजनीतिक दलों के नेताओं को जन अदालत में खड़ा करने कहा है। नक्सलियों ने जनताना सरकार को मजबूत और विस्तारित करने कहा है।

भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माओवादी की दण्डकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी की ओर से ये पोस्टर जारी किए गए हैं। गंगालूर में हाईस्कूल के समीप कई जगहों पर ये पोस्टर पेड़ों पर बुधवार की सुबह लगाए गए थे। इन्हें गंगालूर थाने के जवानों ने निकाल दिया।
ज्ञात हो कि बस्तर में नक्सली नेता.अधिकारी एवं अन्य लोगों को अपहरण कर उन्हें जन अदालत या कंगारू कोर्ट ;अनाधिकृत न्यायालयद्ध में ले जा चुके हैं। इधरए पुलिस ने चुनाव के वक्त पहले से ही नेताओं को नक्सली हमले से सतर्क रहने कहा है।

Home / Bijapur / ब्रेकिंंग : नक्सलियों ने फिर एक बार फेंका पर्चा, कहा विधानसभा के चुनाव का करो बहिष्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो