दोस्त की शादी में जाने के लिए डलवाया पेट्रोल, निकला पानी, पढ़िए होश उड़ा देने वाली ये खबर

यह नयी व्यवस्था के बाद से ही दिक्कत आ रही है।

जगदलपुर. पेट्रोल डलवाना के कुछ ही मिनटों में जब बाइक स्टार्ट नहीं हुआ तो युवक परेशान हो गया। जब इसकी जांच की तो पता चला कि पेट्रोल पानी बनकर बाहर निकल रहा है। ये सब जानने के बाद युवकों के होश उड़ गया। शायद आपको भी यकीन नहीं होगा कि आखिर पेट्रोल कैसे पानी बन गया। जानिए पूरा मामला

दरअसल रामचंद्र जेना ने सोचा भी नहीं था कि नई वाहन में जो पेट्रोल डला रहे है, उसमें पानी मिला हुआ है। शुक्रवार को दोस्त की शादी में जाने के लिए सेमरा स्थित छबि फ्यूल्स पंप से पेट्रोल डलवाया, लेकिन जब इसकी कुछ देर बाद ही उनकी वाहन रूक गई और कंपनी के लोगों ने जब इसकी जांच की तो उन्होंने इसमें पानी मिले होने की जानकारी दी।

 

रामचंद्र जेना ने बताया कि वे शुक्रवार को एक दोस्त की शादी में जाने के लिए घर से निकले थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे जब वे सेमरा पहुंचे तो उन्होंने पेट्रोल डलाने के लिए अपनी गाड़ी छबि फ्यूल्स में लगाई। यहां पेट्रोल डलाया और शादी के लिए दोस्तों के साथ निकल पड़े। लेकिन मुश्किल से वह एक किमी चले होंगे। उनकी गाड़ी रूक गई। काफी प्रयास करने के बाद भी जब गाड़ी स्टार्ट नहीं हुई तो उन्होंने कंपनी में कॉल किया और बताया कि 20 दिन पहले ही जिस गाड़ी को उन्होंने लिया था वह स्टार्ट नहीं हो रही।

कंपनी के लोग पहुंचे और गाड़ी को टो करके कंपनी ले गए। जब कपंनी वालों ने फ्यूल की जांच की तो पाया कि वाहन में पानी है। ऐसे में वाहन के इंजन को काफी नुकसान पहुंच सकता है। जब फ्यूल में पानी मिले होने की बात रामचंद्र को पता चली तो उनके होश उड़ गए, और वे पेट्रोल पंप संचालक के पास गए इस बारे में जानकारी देते हुए अपनी नाराजगी जताई। साथ ही रामचंद्र जेना कहते हैं, कि वह इस मामले की शिकायत पुलिस से लेकर अन्य जिम्मेदार संस्थाओं में भी करेंगे।

Chhattisgarh news

ये है वजह
जनवरी से इथनऑयल ब्लंडिंग कर रहे हैं। ऐसे में वाहनों में टंकियों में रखा पेट्रोल जरा से पानी के संपर्क में आने के बाद वाहनों में दिक्कत शुरू हो जा रही है। पेट्रोल पंप में किसी तरह की मिलावट वाली बात नहीं है, यह नयी व्यवस्था के बाद से ही दिक्कत आ रही है।
सिद्धांत श्रीवास्तव, पेट्रोल पंप संचालक

Show More
चंदू निर्मलकर Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned