scriptVIDEO: खाली रह गईं कुर्सियां, नहीं पहुंचे सीएम प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा में, सामने आई बड़ी वजह | After the Election Commission's Ban, the CM Yogi did not arrive for th | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: खाली रह गईं कुर्सियां, नहीं पहुंचे सीएम प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा में, सामने आई बड़ी वजह

चुनावी सभा में नहीं पहुंचे सीएम योगी
प्रतयाशी के चेहरे पर छाई मायूसी
चुनाव आयोग ने 72 घंटे का लगाया है बैन

बिजनोरApr 16, 2019 / 03:14 pm

Ashutosh Pathak

nageena

खाली रह गई कुर्सियां, नहीं पहुंचे सीएम योगी प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा में

बिजनौर। चुनाव आयोग की रोक के बाद मंगलवार को बिजनौर के नजीबाबाद इलाके में यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की आयोजित होने वाली चुनावी सभा निरस्त कर दी गई। योगी की जनसभा निरस्त होने से सबसे बड़ा झटका भाजपा प्रत्याशी को लगा है, वहीं भाजपाइयों और क्षेत्र की जनता को भी मायूसी हाथ लगी।
ये भी पढ़ें : Breaking: आजम खान के बाद अब उनके बेटे ने दिया बड़ा बयान, मुस्लिम होने की वजह से की गई कार्रवाई

दरअसल नगीना लोकसभा सीट पर नजीबाबाद के साहू जैन कॉलेज में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनावी सभा के लिए व्यापक स्तर पर तैयारी चल रही थी। स्टेज बना दिया गया था। जिला प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था को लेकर ड्यूटियां लगा दी थीं। वीआइपी हेलीकॉप्टर लैंड करने के लिए हैलीपैड भी बना दिया गया था। कल दोपहर जैसे ही आयोग से योगी आदित्यनाथ की जनसभा पर रोक की सूचना मिली, तभी भाजपाइयों में उदासी छा गई।
भाजपा नगर अध्यक्ष पंकज शर्मा ने बताया कि आयोग के आदेश पर मुख्यमंत्री का कार्यक्रम रद्द कर दिया गया है। योगी आदित्यनाथ की जनसभा के लिए दो एसएसपी, पांच सीओ, 16 थानाध्यक्ष, 75 उपनिरीक्षक, 250 से 300 पुलिसकर्मी तैनात किए गए थे। इसके अलावा बम निरोधक दस्ते के अकस्मात निरीक्षण के लिए पहुंच की व्यवस्था जुटाई गई थी। वहीं यह भी माना जा रहा है कि योगी के आने से भाजपा प्रत्याशी को बड़ा लाभ होने की उम्मीद थी, लेकिन उन उम्मीदों पर पानी फिर गया।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Bijnor / VIDEO: खाली रह गईं कुर्सियां, नहीं पहुंचे सीएम प्रत्याशी के लिए चुनावी सभा में, सामने आई बड़ी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो