scriptBijnor: छात्राओं को छेड़ने वाले अधेड़ की चप्‍पलों से हुई जमकर पिटाई- देखें वीडियो | Bijnor Dhampur Police Caught Eveteaser | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: छात्राओं को छेड़ने वाले अधेड़ की चप्‍पलों से हुई जमकर पिटाई- देखें वीडियो

Highlights

Dhampur में अधेड़ मनचले पर लगा छेड़खानी का आरोप
छात्राओं का पीछा कर उन पर कसता था अश्‍लील फब्तियां
पुलिस ने तहरीर लेकर शुरू की जांच

बिजनोरSep 20, 2019 / 04:45 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-09-20-13h07m07s758.png
बिजनौर। धामपुर में अधेड़ मनचले की छात्राओं से छेड़छाड़ करने पर जमकर पिटाई कर दी गई। शुक्रवार को छात्राओं के शोर मचाने पर खेत में काम करने वाले लोगों ने आरोपी को सबक सिखाया। आरोपी के खिलाफ छात्राओं के परिजनों ने पुलिस को नामजद तहरीर दी है।
परिजनों ने की धुनाई

दरअसल यह पूरा मामला बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र के अमखेड़ा शजरपुर रोड का है। आरोप है क‍ि वहां पर एक अधेड़ छात्राओं का पीछा करके उनसे आए दिन छेड़खानी किया करता था। वह उन पर अश्लील फब्तियां सकता था। छात्राओं ने इसकी जानकारी परिजनों को दी। इसके बाद शुक्रवार के छात्राओं के परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया।
खबर पर कमेंट करने के लिए यहां क्लिक करें: https://www.facebook.com/PatrikaNoida/posts/3102319503143326?__tn__=-R

यह कहा एसपी ने

हंगामा होने के दौरान आसपास खेत में काम कर रहे लोग भी वहां आ गए। उन्‍होंने आरोपी अधेड़ की जूतों और चप्पलों से जमकर पिटाई कर डाली। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस आरोपी अधेड़ को लोगो से छुड़ाकर थाने ले गई। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव का कहना है क‍ि धामपुर क्षेत्र में छात्राओं ने आरोप लगाया है क‍ि एक शख्‍स उनसे छेड़खानी करता है। पुलिस ने उसको पकड़कर जाच शुरू कर दी है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Bijnor / Bijnor: छात्राओं को छेड़ने वाले अधेड़ की चप्‍पलों से हुई जमकर पिटाई- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो