scriptBijnor: दुल्‍हन को घर लाने के लिए प्रशासन की अनुमति का इंतजार कर रहा दूल्‍हा | Bijnor Groom Demand For Helicopter To Bring Bride | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: दुल्‍हन को घर लाने के लिए प्रशासन की अनुमति का इंतजार कर रहा दूल्‍हा

Highlights

Bijnor के हल्दौर के गांव शाहनगर का है मामला
Noida में एक आईटी कंपनी में साॅफ्टवेयर इंजीनियर है दूल्‍हा
Ghaziabad के Dasna की रहने वाली है दुल्‍हन

बिजनोरNov 20, 2019 / 03:49 pm

sharad asthana

wed.jpg
बिजनौर। एक युवक अपनी दुल्‍हन को घर लाने के लिए प्रशासन की अनुमति का इंतजार कर रहा है। जिला प्रशासन से परमीशन मिलने के बाद ही उसकी दुल्‍हन हेलीकॉप्‍टर में घर आ सकेगी। अब तक हेलीकॉप्‍टर की लैंडिंग के लिए जिन दो जगहों को चिन्हित किया गया था, उन्‍हें प्रशासन ने रिजेक्‍ट कर दिया है। युवक के परिजनों ने अब प्रशासन को एक और ऑप्‍शन दिया है।
30 नवंबर को है रिसेप्‍शन

मामला बिजनौर (Bijnor) के हल्दौर के गांव शाहनगर का है। वहां के रहने वाले दुवेश सिंह की शादी भूमिका से हुई है। दुवेश सिंह नोएडा (Noida) में एक आईटी कंपनी में साॅफ्टवेयर इंजीनियर हैं जबक‍ि भूमिका गाजियाबाद (Ghaziabad) के डासना (Dasna) की रहने वाली हैं। 30 नवंबर को गांव शाहनगर में रिसेप्‍शन रखा गया है। इस दिन दुल्‍हन पहली बार ससुराल पहुंचेगी। युवक के परिजन दुल्‍हन को हेलीकॉप्‍टर में घर लाना चाहते हैं।
यह भी पढ़ें

Meerut Delhi Expressway Scam: अरबों के घोटाले में इस तेजतर्रार आईएएस पर होगी कार्रवाई, सीएम योगी ने दी मंजूरी

हेलीकॉप्‍टर बुक किया

इस इच्‍छा को पूरी करने के लिए दुवेश ने एक हेलीकॉप्‍टर को भी किराये पर बुक कर लिया है। 8 अक्‍टॅबर को हेलीकॉप्‍टर कंपनी ने जिला प्रशासन से इसकी लैंडिंग के लिए अनुमति मांगी थी। इसकी जिम्‍मेदारी लोक निर्माण विभाग के अवर अभियंता व सहायक अभियंता को दी गई। हेलीकॉप्‍टर लैंडिंग के लिए दुल्‍हन के ससुराल वालों ने उनको दो जगह बताए थे। विभाग की टीम ने तकनीकी और सुरक्षा कारणों को देखते हुए इनको रिजेक्‍ट कर दिया। मंगलवार को दूल्‍हे दुवेश ने फिर लोक निर्माण विभाग में उनसे मुलाकात की है।
यह भी पढ़ें

पत्नी ने पति से मांगे डेढ़ करोड़ रुपये, वजह जानकर उड़ जाएंगे होश

परिजनों को कोई और ऑप्‍शन देने को कहा गया

इस बारे में लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता सुनील सागर का कहना है क‍ि शाहनगर में हेलीकॉप्‍टर लैंडिंग की परमीशन मांगी गई है। जेई व एई ने परिजनों द्वारा सुझाए जगहों का निरीक्षण किया तो वह सुरक्षा व तकनीकी कारणों से सही नहीं लगे। परिजनों को कोई और ऑप्‍शन देने को कहा गया है।

Home / Bijnor / Bijnor: दुल्‍हन को घर लाने के लिए प्रशासन की अनुमति का इंतजार कर रहा दूल्‍हा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो