scriptBijnor: गांव में भूसे के ढेर से अचानक निकलने लगे रुपये तो फटी रह गईं लोगों की आंखें- देखें वीडियो | bijnor najibababad police revealed loot case | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: गांव में भूसे के ढेर से अचानक निकलने लगे रुपये तो फटी रह गईं लोगों की आंखें- देखें वीडियो

बिजनौर के नजीबाबाद थाना क्षेत्र में दर्ज कराया गया था मामला
प्लाईवुड फैक्ट्री के मालिक से हुई थी 6 लाख रुपये की लूट
ट्रक चालक और परिचालक को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बिजनोरAug 31, 2019 / 04:35 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-08-31-16h21m03s697.png
बिजनौर। नजीबाबाद थाना क्षेत्र के रमेश नगर कॉलोनी के रहने वाले प्लाइवुड फैक्ट्री में लूट का मामला सामने आया था। फैक्‍ट्री के मालिक चलाने वाले देवेंद्र कुमार अग्रवाल ने थाने में 6 लाख लूटे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। प्लाईवुड फैक्ट्री के मालिक ने एक ट्रक में माल भरकर मछली शहर जौनपुर भेजा था। वहां माल उतारने के बाद ट्रक चालक विशेष पाल व परिचालक रोहित सामान के 6 लाख रुपये भी लेकर आए थे।
29 अगस्‍त को दी थी जानकारी

आरोप है कि चालक ने 29 अगस्त को मोबाइल पर कॉलकर मालिक को लूट की बात बताई थी। इस घटना को लेकर मालिक ने थाने में लूट का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने छानबीन करते हुए ट्रक चालक व परिचालक को इस घटना में गिरफ्तार किया है। एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि देवेंद्र कुमार ने तहरीर देकर थाने में लूट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस ने जब सख्ती से ट्रक चालक व परिचालक से थाने लाकर पूछताछ की तो उन्‍होंने जुर्म कबूल लिया।
यह भी पढ़ें

Bagpat: पुलिस के ग्रुप में युवक ने डाली दी अश्‍लील वीडियो तो एसपी ने कहा यह- देखें वीडियो

दोनों ने कबूला जुर्म

दोनों ने कर्ज को लूट की साजिश रचने की वजह बताया है। दोनों ने अपने पास रुपये होने की जानकारी दी। इसके बाद प्रवीण कुमार शर्मा व अन्य पुलिसकर्मियों ने चालक के गांव से भूसे में छुपाए गए 6 लाख रुपये बरामद कर लिए। पुलिस ने आरोपी चालक विशेष पाल व परिचालक रोहित को शनिवार को जेल भेज दिया है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो