scriptBijnor: एक और लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल- देखें Video | Bijnor najibabad lekhpal video viral | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: एक और लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल- देखें Video

Highlights

नजीबाबाद तहसील में तैनात है लेखपाल
नजीबाबाद एसडीएम ने दिए जांच के आदेश
रिश्‍वत लेने के आरोप में चार लेखपाल हो चुके हैं सस्‍पेंड

बिजनोरJan 23, 2020 / 03:17 pm

sharad asthana

vlcsnap-2020-01-23-14h47m23s508.png
बिजनौर। योगी सरकार की सख्ती के बावजूद सरकारी कर्मी रिश्वत लेने में बाज नहीं आ रहे हैं। बिजनौर (Bijnor) जिले के नगीना (Nagina) तहसील के लेखपाल (Lekhpal) संगीता व विनोद और धामपुर (Dhampur) तहसील की लेखपाल अंजली त्यागी के रिश्वत लेने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब एक और लेखपाल का वीडियो सामने आया है। रिश्‍वत लेते हुए लेखपाल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामले का संज्ञान लेने के बाद एसडीएम (SDM) नजीबाबाद (Najibabad) ने जांच के आदेश दे दिए हैं।
यह भी पढ़ें

Ghaziabad: जनता की सुनवाई नहीं करने वाले दो सीओ व तीन एसएचओ को एसएसपी ने दिया नोटिस, पूछा- क्‍यों न कार्रवाई करूं

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

नजीबाबाद तहसील के हर्षवाड़ा में तैनात हरिश्चंद्र का रिश्वत लेते हुए वीडियो वायरल हो रहा है। 23 सेकंड के इस वीडियो में लेखपाल हरिश्चंद्र अपने ही घर में बैठकर रुपये गिन रहे हैं। आरोप है कि उन्‍होंने रिहान अंसारी नाम के व्यक्ति से काम करने की एवज में हजारों रुपये की रिश्वत ली है। यह मामला सुर्खियों में आने पर जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया। मामला बढ़ता देख डीएम के आदेश पर एसडीएम नजीबाबाद संगीता सिंह ने लेखपाल की जांच के आदेश दिए हैं। आपको बता दें कि साल 2019 में जुलाई से अब तक चार लेखपालों के रिश्वत लेने के मामले सामने आ चुके हैं। इन चारों लेखपालों को सस्पेंड किया जा चुका है।

Home / Bijnor / Bijnor: एक और लेखपाल का रिश्वत लेते वीडियो वायरल- देखें Video

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो