script24 घंटे में बिजनौर पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 साथी अभी भी फरार, देखें वीडियो | bijnor police arrested 1 accused of loot from a man | Patrika News
बिजनोर

24 घंटे में बिजनौर पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 साथी अभी भी फरार, देखें वीडियो

खबर की मुख्य बातें-
-पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया
-घटना को अंजाम देने वाले बदमाश के दो साथी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है
-पुलिस उन्हें भी जल्द गिरफ्तार करने की बात कह रही है
 

बिजनोरAug 07, 2019 / 05:25 pm

Rahul Chauhan

police

24 घंटे में बिजनौर पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 साथी अभी भी फरार, देखें वीडियो

बिजनौर। पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है। जिसने अपने साथियों संग मिलकर हरिद्वार निवासी व्यक्ति से बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र की बालकिशनपुर रोड पर तमंचे के बल पर 90 हजार की लूट की घटना को अंजाम दिया था। बिजनौर पुलिस ने 24 घण्टे के अंदर कार्रवाई करते हुए एक बदमाश अमन उर्फ फौजी निवासी उमरपुर थाना शेरकोट को गिरफ्तार कर लिया। जबकि घटना को अंजाम देने वाले बदमाश के दो साथी अभी भी पुलिस गिरफ्त से दूर है।
यह भी पढ़ें

SSP से तीन तलाक पीड़िता बोली, साहब- पति ने मारपीट के बाद तलाक देकर घर से भगाया, न्याय दिलाओ

गिरफ्तार हुए बदमाश के पास से पुलिस ने लूट की रकम में से 20,200 रुपये, एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा 315 बोर और कुछ कागजात बरामद किए हैं। बिजनौर एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि बीती 4 अगस्त को बिजनौर के थाना शेरकोट में लक्सर निवासी अनिल जोकि हरिद्वार उत्तराखंड से अपनी वेसिक्स कंपन्नी के इक्खट्टे किये हुए रुपयों के साथ धामपुर आ रहा था।
यह भी पढ़ें

डीएम ने जारी की एडवाइजरी, इस बीमारी से पीड़ि‍त मरीज ले सकते हैं Ayushman Bharat Yojana का लाभ

तभी थाना शेरकोट क्षेत्र की बालकिशनपुर रोड पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे के बल पर अनिल से 90 हजार रुपया, मोबाइल फोन और कुछ कागज़ात लूट कर फरार हो गए थे। पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए रैंडम चैकिंग के दौरान एक बदमाश अमन उर्फ फौजी को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इसके अन्य दो साथी अभी फरार हैं। पुलिस द्वारा फरार अन्य दो साथियों को भी जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

Home / Bijnor / 24 घंटे में बिजनौर पुलिस ने लूट के आरोपी को किया गिरफ्तार, 2 साथी अभी भी फरार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो