scriptVIDEO: अवैध शराब लेकर जा रहे थे तस्कर, लेकिन तभी पहुंच गई पुलिस और फिर… | bijnor police arrested 2 liquor smuggler and sized rs 15 lakh wine | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: अवैध शराब लेकर जा रहे थे तस्कर, लेकिन तभी पहुंच गई पुलिस और फिर…

अवैध शराब की 302 पेटी बरामद

बिजनोरFeb 01, 2019 / 02:30 pm

Ashutosh Pathak

demo pic

अवैध शराब लेकर जा रहे थे तस्कर, लेकिन तभी पहुंच गई पुलिस और फिर…

बिजनौर। बिजनौर थाना कोतवाली क्षेत्र की पुलिस को उस वक्त एक बड़ी कामयाबी मिली जब उसने चेकिंग के दौरान अवैध शराब से भरे एक ट्रक को पकड़ लिया। पकड़े गए ट्रक में 15 लाख रुपये कीमत की शराब बताई जा रही है। पुलिस को 2 शराब तस्कर चकमा देकर फरार हो गए है। ये तस्कर काफी समय से अवैध शराब का कारोबार कर रहे थे। बिजनौर एसपी द्वारा लगातार सभी थानों में चेकिंग अभियान चलाकर इस तरह के अवैध कामो को करने वाले लोगो की पकड़ धकड़ का काम पुलिस द्वारा किया जा रहा है।
जनपद बिजनौर में लगातार शराब माफियाओ के द्वारा अवैध शराब का कारोबार किया जा रहा है।ये माफिया कम दामो में हरियाणा और अन्य प्रदेशों से कम दाम में शराब खरीदकर जनपद में बेचने का काम कर रहे है।इसी कड़ी में जनपद बिजनौर की शहर कोतवाली थाने की पुलिस ने चेकिंग के दौरान नगीना रोड के जैन चावल मिल के पास में एक डीसीएम ट्रक और दो कार को पकड़कर चेकिंग की तो अवैध शराब मिली। तलाशी के दौरान ट्रक से अवैध शराब की 302 पेटियां बरामद हुई है ।सीओ शहर महेश कुमार ने बताया कि पकड़ी गई अवैध शराब की कीमत लगभग 15 लाख रुपये है।एक डीसीएम ट्रक से ये अवैध शराब बरामद की गई है।साथ ही इस ट्रक से माल उतारने आई 2 कार भी पुलिस ने मौके से बरामद की है।इस कारोबार को करने वाले 2 लोग मौके से फरार हो गए है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो