scriptअब एनकाउंटर से थर्राया उत्तर प्रदेश का यह शहर, पुलिस तीन बदमाशों के उड़ाए होश | Bijnor police arrested 3 criminals after encounter | Patrika News
बिजनोर

अब एनकाउंटर से थर्राया उत्तर प्रदेश का यह शहर, पुलिस तीन बदमाशों के उड़ाए होश

पुलिस और क्राइमब्रांच ने मिलकर किया एनकाउंटर, इनामी बदमाश आदित्य के 3 गुर्गे को किया गिरफ्तार
 
 
 

बिजनोरNov 12, 2018 / 09:10 pm

Iftekhar

BIJNOR ENCOUNTER

अब एनकाउंटर से थर्राया उत्तर प्रदेश का यह शहर

बिजनौर. पुलिस को सोमवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी। यहां किरतपुर थाना इलाके में असगरपुर रोड पर मुठभेड़ के दौरान कुख्यात आदित्य गैंग के तीन बदमाशों को पुलिस और क्राइमब्रांच की टीम ने गिरफ्तार किया। पकड़े गए तीनों अपराधी शातिर किस्म के बताए जा रहे हैं। आरोप है कि पकड़े गए तीनों अपराधी पहले भी लूट, हत्या, रंगदारी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। बदमाशों के पास से पुलिस ने अवैध हथियार के साथ ही भारी मात्रा में कारतूस, लेपटॉप और चोरी की बाइक सहित 40,000 रुपए नकद भी बरामद किए हैं। इन शूटरों के नाम अक्षय, मोहित और पवन हैं। बताया जा रहा है कि ये तीनों अपाचे बाइक पर सवार होकर किसी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे थे।

 

एक लाख के इनामी रह चूके कुख्यात बदमाश आदित्य गैंग के सक्रिय शूटर और लुटेरों द्वारा काफी दिनों से हत्या के प्रयास और लूट की एक के बाद एक घटना को अंजाम दिया जा रहा था। इन बदमाशों द्वारा लगतार की जा रही वारदातों से पुलिस और क्राइमब्रांच की नींद उड़ी हुई थी, जिसके चलते बिजनौर जनपद की पुलिस और क्राइमब्रांच के लिए अपराधी चुनौती बने हुए थे। इसी कड़ी में पुलिस व क्राइमब्रांच की संयुक्त टीम ने इस गैंग की तलाश में थाना किरतपुर क्षेत्र में मौजूद थी। थाना किरतपुर पुलिस की टीम के साथ क्राइमब्रांच को ग्राम असगरपुर रोड पर कुख्यात आदित्य गैंग के शूटर अक्षय, मोहित और पवन तीन अपाचे बाइकों पर क्षेत्र में होने की सूचना मिली, जोकि मण्डावर क्षेत्र में किसी लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं।

8 मुसलमानों की हत्या के आरोपी की गोली लगने से संदिग्ध मौत पर फिर नफरत फैलाने की साजिश


गैंग की धर पकड़ के संबंध में पुलिस ने योजनाबद्ध तरीके से टीम बनाकर गैंग की धरपकड़ के लिए प्रयास किये तो पुलिस टीम की आहट पर गैंग के सदस्यों द्वारा पुलिस पर फायरिंग की गई। इसके बाद पुलिस औक क्राइमब्रांच की टीम ने संयुक्त रूप से जवाबी कार्रवाई करते हुए असगरपुर रोड पर मालन नदी के पास से मुठभेड़ के दौरान तीनों बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया।

भाजपा के फायर ब्रांड नेता के इलाके में फैला सांप्रदायिक तनाव, विधायक की चेतावनी से पुलिस के उड़े होश

पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से तीन देसी तमंचे, 12 जिंदा कारतूस, लेपटॉप व चोरी की बाइकों सहित 40,000 की नकदी बरामद की है। आरोप है कि पकड़े गए तीनों अपराधी पहले भी लूट, हत्या और रंगदारी की वारदातों को अंजाम दे चुके हैं।

 

Home / Bijnor / अब एनकाउंटर से थर्राया उत्तर प्रदेश का यह शहर, पुलिस तीन बदमाशों के उड़ाए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो