नदी किनारे चल रही थी लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की तैयारी, पुलिस ने एेसा रोका- देखें वीडियो

नदी किनारे चल रही थी लोकसभा चुनाव को प्रभावित करने की तैयारी, पुलिस ने एेसा रोका- देखें वीडियो

Nitin Sharma | Publish: Apr, 07 2019 04:53:25 PM (IST) Bijnor, Bijnor, Uttar Pradesh, India

  • पुलिस की स्पेशल टीम ने अवैध असलाह गिरोह का दबोचा
  • भारी मात्रा में मिले अवैध शस्त्र आैर कारतूस

बिजनौर।लोकसभा चुनाव आयोग को किसी भी तरह से प्रभावित होने से बचाने के लिए जिले के पुलिस ने कर्इ अलग अलग टीमों को गठन किया है।इसी कड़ी में पुलिस एक टीम ने एक अवैध तमंचा फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है।इतना ही नहीं पुलिस ने अवैध हथियार का जखीरा भी बरामद किया है।पुलिस ने अवैध तमंचा फैक्ट्री से एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि इनके अन्य साथी पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हो गए है।

नदी किनारे पुल के नीचे चोरी छिपे होता था तमंचा बनाने का काम

एसपी संजीव त्यागी ने बताया कि थाना किरतपुर क्षेत्र के मालन नदी के किनारे पुल के नीचे एक अवैध हथियार बनाने का काम चल रहा है।पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इस फैक्ट्री में तमंचा बनाने वाले रफत नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया है।जबकि इसका एक अन्य साथी पम्मू पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।पुलिस द्वारा पूछताछ के दौरान आरोपी ने कबूल किया कि इन हथियारों को चुनाव को प्रभावित करने में इस्तेमाल किया जाना था।

पुलिस ने इनके पास से लगभग 250 बने और अन बने 315 बोर और 312 बोर के तमंचे बरामद किये है।इसके साथ ही भारी संख्या में जिंदा कारतूस और तमंचा बनाने का उपकरण बरामद किये है।इस काम मे जुड़े अन्य आरोपियों का पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned