scriptBijnor: इस अपराधी को ढूंढ रहे हैं 1000 पुलिसकर्मी, ड्रोन से भी हो रही तलाश- देखें वीडियो | Bijnor Police Searches By Drone Camera Of Wanted Criminal | Patrika News
बिजनोर

Bijnor: इस अपराधी को ढूंढ रहे हैं 1000 पुलिसकर्मी, ड्रोन से भी हो रही तलाश- देखें वीडियो

Highlights

Bijnor में पांच दिन में की हैं तीन हत्याएं
26 September काे दो भाइयों की हत्‍या की थी
Police ने 25 हजार रुपये का घोषित किया इनाम

बिजनोरOct 03, 2019 / 01:32 pm

sharad asthana

vlcsnap-2019-10-02-13h22m45s184.png
बिजनौर। जनपद में एक अपराधी को पूरे जनपद के करीब 1 हजार पुलिसकर्मी तलाश कर रहे हैं। इतना ही नहीं अब अपराधी की खोज के लिए ड्रोन कैमरों (Drone Camera) को लगाया गया है। अपराधी पर तीन हत्‍याओं का आरोप है। बुधवार को भी पुलिस उसकी तलाश में जुटी रही लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।
21 थानों की पुलिस ढूंढ रही है जॉनी को

बिजनौर (Bijnor) में पांच दिन में तीन हत्याओं की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे खूंखार अपराधी अश्वनी उर्फ जॉनी को पूरे जनपद की पुलिस (Police) तलाश कर रही है। जॉनी को पकड़ने के लिए न सिर्फ 21 थानों की भारी भरकम फौज लगाई गई, बल्कि जिले में तैनात आठ पुलिस अफसर भी उसे ढूंढ रहे हैं। अब जिले के एसपी ने इस काम में ड्रोन कैमरों की भी मदद ली है।
यह भी पढ़ें

युवक ने पंचायत में कराया समझौता, फिर मायके में दुष्कर्म करने के बाद किया ब्लैकमेल

30 सितंबर को की युवती की हत्‍या

अश्वनी उर्फ जॉनी सोशल मीडिया पर अपने इरादों को पहले ही जगजाहिर कर चुका था। अब पांच दिन में तीन मर्डर करके वह फरार हो चुका है। उसने 26 सितंबर काे बढ़ापुर थाना इलाके के नौमी मोहल्ले के रहने वाले दो भाइयों राहुल और कृष्णा की गोली मारकर हत्‍या की दी थी। पुलिस अभी उसकी तलाश कर ही रही थी कि उसने 30 सितंबर को फिर एक हत्‍याकांड को अंजाम दिया। जॉनी ने सोमवार को थाना स्योहारा के दौलताबाद में नितिका शर्मा की हत्‍या कर दी। एक तरफा प्‍यार में उसने नितिका के घर में घुसकर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया था।
bijnor.jpg
दुबई में Air Hostess की नौकरी करती थी नितिका

नितिका दुबई (Dubai) में एयर होस्टेस (Air Hostess) के पद पर नौकरी करती थी। वह अपने घर आई हुई थी। उसकी हाल ही में शादी होनी थी। दो दिन से जनपद की भारी भरकम फोर्स उसे तलाश रही है। एसपी संजीव त्यागी ने आरोपी को पकड़ने के लिए जिले भर के थानो में पोस्‍टर चिपका दिए। साथ ही उसके ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया गया। उसके बावजूद भी पुलिस के हाथ खाली हैं। अब एसपी ने पांच ड्रोन कैमरों को आरोपी की तलाश में लगाया है। स्योहारा थाना इलाके के दौलताबाद गाव में बुधवार को तीसरे दिन भी उसे तलाश का अभियान जारी रहा।
यह भी पढ़ें

Meerut: रोड पर युवक ने विदेशी युवती और उसके दोस्‍त के साथ किया कुछ ऐसा कि दूतावास में करना पड़ा फोन



यह कहा एसपी ने

बिजनौर के एसपी (Bijnor SP) संजीव त्यागी का कहना है क‍ि पुलिस टीम ने खेतों में उसको घेर लिया था। वह उससे बाहर नहीं निकल पाया है। बहुत बड़ा और घना जंगल है। ड्रोन की मदद से भी उसका ढूंढा जा रहा है। मंगलवार को उसको स्‍पॉट किया गया था लेकिन वह दूरी का फायदा उठाकर वहां से निकल गया। जानकारी के अनुसार, करीब 8 पुलिस अधिकारी, 100 इंस्‍पेक्‍टर, 400 दरोगा और 500 सिपाही आरोपी की तलाश में लगे हुए हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर

Home / Bijnor / Bijnor: इस अपराधी को ढूंढ रहे हैं 1000 पुलिसकर्मी, ड्रोन से भी हो रही तलाश- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो