scriptप्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर किया भारत का नाम रोशन, मिला ये सम्मान | pregnant Deepika Padukone once again made the country proud recieved this honor | Patrika News
बॉलीवुड

प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर किया भारत का नाम रोशन, मिला ये सम्मान

Pregnant Deepika Padukone: इंटरनेशनल पत्रिका डेडलाइन ने 2024 के ग्लोबल डिसरप्टर्स की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में भारत से अकेली दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है।

मुंबईMay 15, 2024 / 07:56 pm

Gausiya Bano

deepika padukone

दीपिका पादुकोण

Pregnant Deepika Padukone: इंटरनेशनल पत्रिका डेडलाइन ने साल 2024 के ग्लोबल डिसरप्टर्स की लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है, जो सम्मान की बात है। यह लिस्ट में दुनियाभर से ऐसे सितारों का नाम शामिल किया जाता है, जो एंटरटेनमेंट जगत में खास योगदान दे रहे हैं। ऐसे में भारत से इस लिस्ट में सिर्फ दीपिका पादुकोण का नाम शामिल है।

दीपिका पादुकोण के साथ ये हॉलीवुड सितारों का नाम भी शामिल

दीपिका पादुकोण को ‘भारत की सरप्राइज सुपरस्टार’ बताया गया है। एक्ट्रेस ने लगातार 2 सालों तक अपनी फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कई इंटरनेशनल प्लेटफॉर्मों पर भी भारत को प्रेजेंट किया है। दीपिका पादुकोण के अलावा इस लिस्ट में ईवा लोंगोरिया, उमा थुरमन और ली सुंग-जिन जैसे हॉलीवुड हस्तियों का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें

Deepika Padukone के बाद Kiara Advani को मिली बड़ी जिम्मेदारी, करना होगा ये काम

दीपिका पादुकोण की सितंबर में होगी डिलीवरी

दीपिका पादुकोण इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी के सफर को एन्जॉय कर रही हैं। उन्होंने इस साल फरवरी में ऐलान किया था कि वह मां बनने वाली हैं। उन्होंने यह भी बताया था कि सितंबर, 2024 में उनकी डिलीवरी हो सकती है।

Hindi News/ Entertainment / Bollywood / प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर किया भारत का नाम रोशन, मिला ये सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो