scriptLockdown: दूसरे जिलों में फंसे लोगों के लिए आई राहत भरी खबर, गांव जाने के लिए यहां से मिलेगी बस | bijnor roadways started 10 bus for people stuck in lockdown | Patrika News
बिजनोर

Lockdown: दूसरे जिलों में फंसे लोगों के लिए आई राहत भरी खबर, गांव जाने के लिए यहां से मिलेगी बस

Highlights:
-गृह जनपद लाने के लिए बिजनौर रोडवेज विभाग ने आपातकालीन बस सेवा शुरू की है
-10 रोडवेज बसों को गाजियाबाद के लाल कुआं बॉर्डर के लिए रवाना किया गया है
-ये बसें बिजनौर के लोगों को दूसरे जनपदों से लेकर आएंगी

बिजनोरMar 28, 2020 / 01:40 pm

Rahul Chauhan

photo6339156963807570293.jpg
बिजनौर। कोरोना वायरस के चलते देशभर में 21 दिन तक लॉकडाउन लगाया गया है। जिसके चलते कई जनपदों में फंसे लोगों को उनको अपने गृह जनपद लाने के लिए बिजनौर जिला प्रशासन के निर्देश पर रोडवेज विभाग ने आपातकालीन बस सेवा शुरू की है। इसके लिए 10 रोडवेज बसों को गाजियाबाद के लाल कुआं बॉर्डर के लिए रवाना किया गया है। ये बसें बिजनौर के लोगों को दूसरे जनपदों से लेकर आएंगी।
यह भी पढ़ें

Lockdown में गरीब और बेसहारा लोगों की मदद करने को जुटे अफसर और पुलिसकर्मी, हर तरफ हो रही तारीफ

अधिकारियों का कहना है कि इन सभी बसों में कोरोना वायरस से बचाव के लिये यात्रियों को एक निर्धारित दूरी पर बैठकर यात्रा करने के लिये कहा जा रहा है। जिससे कोरोना जैसी महामारी बीमारी से इन सभी यात्रियों को बचाकर उनके स्थानों तक पहुँचाया जा सके। साथ ही बस में सैनिटाइजर की व्यवस्था भी की गई है।
यह भी पढ़ें

Lockdown में भूखे-प्यासे मजदूरों को देख इस शिक्षक ने सौंप दी पुरूस्कार राशि

एआरएम बिजनौर विनोद कुमार मौर्य ने बताया कि आपातकालीन बस सेवा में 10 रोडवेज बसों को परमिशन दी गई है। यह रोडवेज बसे दूसरे जनपदों में फंसे लोगों को अपने गृह जनपद लेकर पहुंचेंगी। जिसके लिए बिजनौर आपातकालीन सेवा शुरू करते हुए 10 रोडवेज बसों को गाजियाबाद लाल कुआं बॉर्डर के लिए रवाना किया है। साथ ही अगर जरूरत पड़ेगी तो और बसों को भी लगाया जाएगा।

Home / Bijnor / Lockdown: दूसरे जिलों में फंसे लोगों के लिए आई राहत भरी खबर, गांव जाने के लिए यहां से मिलेगी बस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो