scriptशहरों से पलायन ने गांव-गांव तक पहुंचाया कोरोना, इस जिले में एक साथ मिले 9 कोरोना पॉजिटिव | Covid 19 virus reach in villages with migrant labourers | Patrika News
बिजनोर

शहरों से पलायन ने गांव-गांव तक पहुंचाया कोरोना, इस जिले में एक साथ मिले 9 कोरोना पॉजिटिव

शहरों से लौटे मजदूर अपने साथ कोरोना लेकर पहुंच रहे हैं गांव

बिजनोरMay 24, 2020 / 11:23 am

Iftekhar

screenshot_20200523_144702.jpg

,,

 

बिजनौर. जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। बढ़ रही संख्या को लेकर स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन में हड़कंप मचा हुआ है। जनपद बिजनौर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में शनिवार से लेकर अब तक 9 कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं। इसमें से एक मरीज की मौत शनिवार हो गई है। पता चला है कि अन्य बीमारी के साथ मरीज पॉजिटिव मिला था। साथ ही इससे पहले भी एक निजी डॉक्टर की कोरोना से मौत हो चुकी है। जनपद में अब तक 2 लोग कोरोना वायरस से संक्रिमत होकर अपनी जान गंवा चुके हैं। जिला प्रशासन ने सभी हॉटस्पॉट को पूरी तरीके से सील कर दिया है।

यह भी पढ़ें: देशबंदी से पैदा हुई आर्थिक संकट से ईद पर भी बाजार में नहीं लौटी रौनक, व्यापारियों ने कही यह बड़ी बात

जनपद बिजनौर में शनिवरा से लेकर अब तक कोरोना से संक्रमित 9 मरीज मिले हैं। इसमें से एक मरीज की मौत हो गई है। मृतक की जांच रिपोर्ट में उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया। हालांकि, मृतक अन्य बीमारियों से ग्रसित था। जनपद में अब तक अलग-अलग थाना क्षेत्रों में कुल मरीजों की संख्या 24 हो गई है। वहीं, जनपद में अब तक कोरोना से संक्रमित 44 मरीज ठीक हो चुके हैं। बिजनौर के डीएम रमाकांत पांडे ने कोरोना मरीजों की पुष्टि करते हुए बताया कि जनपद में प्रवासी मजदूर के आने से अचानक से कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ी है। जनपद बिजनौर में शनिवार से अब तक 9 कोरोना संक्रिमत मरीज मिलने के बाद अब यह संख्या 24 हो गई है। साथ ही संक्रिमत मरीजों के क्षेत्रों को पूरी तरीके से सील कर उन्हें सैनिटाइज कराए जाने का काम प्रशासन द्वारा किया जा रहा है।

 

Home / Bijnor / शहरों से पलायन ने गांव-गांव तक पहुंचाया कोरोना, इस जिले में एक साथ मिले 9 कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो