गन्ने के खेत में हिस्ट्रीशीटर को इस हाल में देख लोगों को निकल गई चीख, देखें वीडियो

Highlights:

-पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है

-पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि हिस्ट्रीशीटर युवक के सीने में एक गोली लगी हुई है

-पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है

बिजनौर। थाना चांदपुर के सदनपुर गांव के एक गन्ने के खेत में एक हिस्ट्रीशीटर युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर शव को जिला अस्पताल बिजनौर भेज दिया है। पुलिस जांच पड़ताल में पता चला कि हिस्ट्रीशीटर युवक के सीने में एक गोली लगी हुई है। जिसके कारण उसकी मृत्यु हुई है। पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : RAF के IG ने छात्रों से कही ऐसी बात, हर कोई करने लगा 'वाह-वाह’, देखें वीडियो

ग्रामीणों की सूचना पर रविवार को सदनपुर गांव के एक किसान के खेत में एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।ग्रामीणों ने लाश मिलने की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल बिजनौर भिजवा दिया। वहीं पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल से उसकी शिनाख्त की और घरवालों को हत्या की सूचना दी।

यह भी पढ़ें: पैसे कमाने के लिए बेरोजगार युवाओंं ने अमीर महिलाओं से संबंध बनाने का अपनाया Shortcut, अब थाने के लगा रहे चक्कर

पुलिस छानबीन में पता चला है कि युवक हिस्ट्रीशीटर था और थाना शिवाला कला का रहने वाला था। पुलिस ने युवक की शिनाख्त करते हुए बताया कि बॉबी धामा एक हिस्ट्रीशीटर थ। इसका शव एक गन्ने के खेत में मिला है। वही आशंका जताई जा रही है कि रंजिश को लेकर युवक की गोली मारकर हत्या की गई है। पुलिस ने मृतक परिजनों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Rahul Chauhan
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned