scriptबिजनाैर में खुदाई के दाैरान मजदूर काे मिला ‘हीरा’ फिर हाे गया विवाद थाने पहुंचा मामला | During digging in Bijnor laborer found 'Diamond' | Patrika News

बिजनाैर में खुदाई के दाैरान मजदूर काे मिला ‘हीरा’ फिर हाे गया विवाद थाने पहुंचा मामला

locationबिजनोरPublished: Dec 21, 2020 09:31:13 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

मजदूर ने की एसपी से पूरे मामले की शिकायत
प्रधान पति समेत अन्य लोगों पर हीरा ले लेने का आरोप

bijnor_1.jpg

bijnor

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
बिजनौर ( Bijnor ) मिट्टी की खुदाई के दौरान एक मजदूर को खेत में हीरा मिलने की बात सामने आई है। एसपी कार्यालय पहुंचकर मजदूर ने आराेप लगाया है कि ग्राम प्रधान पति समेत कुछ लाेगाें ने उससे हीरे का नग ले लिया और उसके साथ स्थाान पर नकली हीरा उसे दे दिया। मजदूर ने अब असली हीरा ग्राम प्रधान पति से बरामद कर उसे राजकाेष में जमा कराने की मांग की है।
यह भी पढ़ें

बहुत हुई माैज मस्ती अब कर लें तैयारी, मार्च के अंत तक हाे सकती हैं यूपी बोर्ड की परीक्षाएं

बिजनौर थाना कोतवाली शहर के गांव मुंढाले में 17 दिसंबर को मिट्टी की खुदाई के दौरान तस्लीम नाम के मजदूर को एक नग मिला था। मजदूर तस्लीम का दावा है कि नग असली हीरे का था. मजदूर का आराेप है कि गांव के प्रधान पति जवाद व गांव के अन्य लोगों ने उसे रुपए का लालच देकर हीरा ले लिया और उसे नकली हीरा दे दिया। इस तरह मजदूर ने गांव के लाेगाें पर हीरे को हड़पने का आरोप लगाया है। मजदूर की शिकायत पर पुलिस गांव पहुंची और पीड़िता की पत्नी और प्रधान पति से घटना की जानकारी ली। प्रधान पति जवाद का कहना है कि गांव में कोई भी असली नग हीरा नहीं मिला है। नकली हीरे को ही असली हीरा बता कर मजदूर गलत आरोप लगा रहा है। इस घटना को लेकर एसपी डॉ धर्मवीर सिंह का कहना है कि मामले की जांच कराई जाई जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो