scriptBig Breaking-VIDEO: अश्लील MMS हुआ वायरल, भाजपा की महिला विधायक बोली ‘मेरा नहीं है यह वीडियो’, मचा हड़कंप | fake mms leak bjp lady mla protest and demand arresting for criminals | Patrika News
बिजनोर

Big Breaking-VIDEO: अश्लील MMS हुआ वायरल, भाजपा की महिला विधायक बोली ‘मेरा नहीं है यह वीडियो’, मचा हड़कंप

पुलिस-प्रशासन में मचा हड़कंप, विधायक ने विपक्षी पर लगाया आरोप

बिजनोरOct 02, 2018 / 02:38 pm

Nitin Sharma

news

Big Breaking-VIDEO: अश्लील MMS हुआ वायरल, भाजपा की महिला विधायक बोली ‘मेरा नहीं है यह वीडियो’, मचा हड़कंप

बिजनौर।जहां एक तरफ विवेक हत्याकांड को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार सवालों के घेरे में आ गर्इ है।वहीं वेस्ट यूपी के जिले में एक अश्लील एमएमएस वायरल होने से हड़कंप मच गया है।यह अश्लील एमएमएस वेस्ट यूपी की एक भाजपा विधायक से जोड़ा जा रहा है, लेकिन विधायक ने इससे साफ इनकार करते हुए। इस एमएमएस को बनाने वाले आैर वायरल करने वालों के खिलाफ कार्रवार्इ की मांग की है।इतना ही नहीं उन्होंने इसे विपक्ष की साजिश बताते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी न होने तक धरने पर बैठ गर्इ है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें-MMS हुआ वायरल, भाजपा की महिला विधायक बोलीं मेरा नहीं है

धरने पर बैठकर भाजपा की महिला विधायक ने की यह मांग

जानकारी के अनुसार वेस्ट यूपी के एक जिले में भाजपा की महिला विधायक से मिलती-जुलती शक्ल की एक महिला का अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का मामला सामने आया है। इसकी जानकारी मिलने पर भाजपा महिला विधायक ने खुद आगे आकर आरोपियों के खिलाफ गिरफ्तारी की मांग की थी। साथ ही एमएमएस में दिखार्इ दे रही महिला का भी पता लगाने की गुहार पुलिस से लगार्इ थी। लेकिन पुलिस द्वारा कार्रवाई ना करने से नाराज भाजपा महिला विधायक मंगलवार को एसपी आॅफिस के दफ्तर पर धरने पर बैठ गई है।

यह भी पढ़ें

100 रुपये न देने पर मुंशी ने उठा लिया एेसा कदम, अब तलाश में जुटी पुलिस

विपक्षियों पर लगाया यह काम करने का आरोप

यहां महिला विधायक का आरोप है कि कि विपक्षी लोगों ने एक उनके जैसी शक्ल की महिला का अश्लील वीडियो वायरल कर दिया है। उस पर उनका नाम लिखकर उसको वायरल किया जा रहा है। उन्होंने इसकी शिकायत अपनी विधानसभा में आने वाले थाने के इंस्पेक्टर और सीओ से भी की थी।लेकिन किसी ने भी वीडियो वायरल करने वाले लोगों के खिलाफ कोर्इ कार्रवार्इ नहीं की।इसी से नाराज होकर मजबूरी में उन्हें धरने पर बैठना पड़ रहा है। उनकी मांग है कि जिन्होंने वीडियो वायरल करके उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है। उन लोगों का पता लगाया जाए और महिला की गरिमा को भंग करने वाले इन लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए। साथ ही इस महिला का भी पता लगाया जाए कि यह महिला कौन है।

यह भी पढ़ें

जगुआर कार चलाते समय शख्स ने की यह गलती तो एक झटके में एेसे चली गर्इ जान

विधायक का धरने पर बैठते ही पुलिस अधिकारियों का लगा जमावड़ा

उधर विधायक के धरने पर बैठने का पता लगते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारी धरना स्थल पर पहुंच गए हैं और विधायक से वार्ता कर रहे हैं। वहीं इस मामले में एसपी दिनेश सिंह का कहना है की जानकारी मिलते ही उन्होंने कथित वीडियो ग्रुप एडमिन सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है और वीडियो की जांच की जा रही है।अन्य लोगों का भी पता लगाया जा रहा है और यह भी पता किया जा रहा है कि यह वीडियो फर्जी है या इसकों फर्जी तरीके से तैयार किया गया है। उन्होंने यह भी कहा कि जैसा विधायक जी ने बताया है कि अगर उनकी शिकायत के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं की है। तो उनके खिलाफ भी जांच के बाद कड़ी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Hindi News/ Bijnor / Big Breaking-VIDEO: अश्लील MMS हुआ वायरल, भाजपा की महिला विधायक बोली ‘मेरा नहीं है यह वीडियो’, मचा हड़कंप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो