Farmers Protest: किसानों ने सरकार को दी चेतावनी, अब रणनीति बनाकर राज्यपाल का भी करेंगे घेराव

Highlights:

-केंद्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन की बनाई रणनीति

-कृषि बिल वापस नहीं होने पर उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

By: Rahul Chauhan

Published: 13 Jan 2021, 12:48 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क

बिजनौर। कृषि बिल को लेकर दिल्ली में चल रहे प्रदर्शन के मद्देनजर गन्ना समिति में किसानों की बैठक का आयोजन किया। इस बैठक के दौरान किसानों ने 26 जनवरी को दिल्ली में होने वाली परेड को लेकर आवाहन किया कि किसान भारी संख्या में अपने ट्रैक्टरों से परेड ग्राउंड पहुंचे। साथ ही किसान इस बिल के विरोध में जनपद में भी अलग-अलग तरीकों से प्रदर्शन करें।

यह भी पढ़ें: अतिक्रमण से परेशान लोगों ने आत्मदाह की दी चेतावनी, बोले- न पुलिस कर रही मदद और न ही जनप्रतिनिधि

दरअसल, लगातार चल रहे दिल्ली बॉर्डर पर प्रदर्शन को लेकर जनपद बिजनौर के किसानों ने बैठक का आयोजन कर कृषि बिल के विरोध में नई रणनीति बनाई। किसानों की अगुवाई कर रहे भारतीय किसान यूनियन के युवा प्रदेश अध्यक्ष दिगंबर सिंह ने किसानों से कहा कि कृषि बिल को लेकर किसान अब 26 जनवरी को दिल्ली के परेड ग्राउंड में ट्रैक्टर से परेड निकालकर केंद्र सरकार को घेरने का काम करेंगे। साथ ही जनपद के सभी किसान अब काली पट्टी बांधकर चीनी मिल में गन्ना डालेंगे।

यह भी देखें: लोहड़ी के उल्लास में डूबा महानगर, सुबह से ही तैयारियां शुरू

उन्होंने कहा कि किसान रणनीति बनाते हुए लखनऊ में राज्यपाल आवास को भी घेरने का काम करेंगे। उधर किसानों का कहना है कि अगर केंद्र सरकार द्वारा इस बिल को जल्दी वापस नहीं लिया गया तो किसान जनपद सहित दिल्ली में अन्य तरीकों से भी उग्र प्रदर्शन करेंगे।

Show More
Rahul Chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned