scriptVideo: शादी से लौट रहे 5 दोस्त कार समेत गंगनहर में गिरे, 4 की मौत | four youth died in bijnor | Patrika News
बिजनोर

Video: शादी से लौट रहे 5 दोस्त कार समेत गंगनहर में गिरे, 4 की मौत

Highlights
. कार में सवार होकर देहरादून से शादी में हिस्सा लेने रहे थे युवक . हादसे में एक युवक बाल बाल बचा. गोताखोरोंं ने कड़ी मशक्कत के बाद चार शव किए बरामद
 

बिजनोरNov 18, 2019 / 04:03 pm

virendra sharma

ganhygygy.png
बिजनौर। कार में सवार होकर देहरादून से शादी में हिस्सा लेने पौड़ी जा रहे 5 लोग नहर में गिर गए थे। हादसे में एक युवक बच गया था, जबकि चार डूब गए थे। प्रशासन की टीम गायब युवकों की खोजने के लिए शनिवार से लगी हुई थी। रविवार को गोताखोरों ने 4 युवकों के शव को बरामद कर लिया हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं।
यह भी पढ़ें

Delhi Metro में अश्लील हरकत कर रहे प्रेमी युगल को महिला ने लगाई फटकार, जानिये कौन है महिला

एसपी सिटी लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मंडावली थाना क्षेत्र के हेड पूर्वी गंगा नहर के पास तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराकर गंग नहर में जा गिरी थी। हादसे के बाद रोहित तैर कर बाहर निकल आया था। जबकि इस कार में सवार चार युवक पानी में डूब गए थे। नहर में पानी अधिक होने की वजह से चारों युवकों का मालूम नहीं पता चल सका था।
जिसके बाद प्रशासन के अफसरोंं में हड़कंप मच गया। शनिवार से गायब युवकों की तलाश की जा रही थी। यहां गोताखोरों के अलावा मुरादाबाद से पीएसी के जवानों की टीम भी बुलाई गई थी। पुलिस ने बताया कि नहर से अजय, प्रभात,केशव और सचिन का शव बरामद कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो