scriptVIDEO: सिंधिया की बीजेपी पर दहाड़, जमकर साधा निशाना | Jyotiraditya Scindia attack on bjp | Patrika News
बिजनोर

VIDEO: सिंधिया की बीजेपी पर दहाड़, जमकर साधा निशाना

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किया जन सभा को संबोधित
सिंधिया ने बीजेपी के अच्छे दिन को बताया जुमला
नगीना से कांग्रेस की ओमवती जाटव हैं प्रत्याशी

बिजनोरApr 16, 2019 / 01:22 pm

Ashutosh Pathak

sindia

VIDEO: सिंधिया की बीजेपी पर दहाड़, जमकर साधा निशाना

बिजनौर। कांग्रेस के पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार को नगीना प्रत्याशी ओमवती जाटव के लिए एक जनसभा को संबोधित किया। सिंधिया ने जनता से इस लोकसभा चुनाव में अपनी पार्टी के प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिये वोट देने की अपील की। इस दौरान सिंधिया ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा।
ये भी पढ़ें : गठबंधन के इस बाहुबली प्रत्याशी की सभा में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बयान देते हुए कहा कि नगीना के साथ मेरा पारिवारिक संबंध है। ये चुनाव बीजेपी या कांग्रेस का नहीं है। ये चुनाव देश की दिशा और दशा को तय करेगा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि आज तक एक एक भी शख्स के अच्छे दिन नहीं आए हैं। भाजपा के जुमले सुनने को मिले है। पूरे पांच साल का मोदी सरकार से हिसाब लिया जाएगा। जनता त्रस्त, प्रशासन भ्रस्ट, और बीजेपी नेता मस्त।
सिंघिया ने कहा कि बिजली नही मिलती, किसान अगर भुगतान नहीं करता तो, उसे जेल भेज दिया जाता है। योगी सरकार में विधवा पेंशन नहीं मिल रही है, किसान परेशान हैं, किसान को लागत का मूल्य नहीं दिया जा रहा है। मोदी सरकार ने साढ़े पांच लाख का कर्जा उद्योगपति यों का माफ कर दिया है। लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं कर पाए।इस दौरान उन्होंने वादा किया कि हमारी तीन प्रदेश की सरकारों ने किसानों के कर्ज़ा माफ करने का काम किया है। देश का चौकीदार 84 देशों का दौरा कर नेताओं को झपकी देने का काम कर रहा है। जबकि किसान परेशान हैं।
देश में रोजगार को लेकर उन्होंने कहा कि नौजवानों को पकौड़े तलने को कहा जा रहा है। महिला परेशान हैं उत्तर प्रदेश में, जहां नारियों का सम्मान होता है, वहीं देवी विराज करती हैं। नोटबन्दी से सबको परेशानी हुई, 125 मासूमों की जान गई। बुलेट ट्रेन तो आई नहीं पेट्रोल डिजल और गैस सिलेंडर के दाम बढ़ गए, रुपया आईसीयू में पहुंच गया। पूरे देश में किसानों का ऋण माफ किया जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि किसानों के लिये अलग बजट पेश किया जाएगा।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो