scriptगठबंधन के इस बाहुबली प्रत्याशी की सभा में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे | Modi Zindabad slogans in the meeting of Yogesh Verma of Bahubali candi | Patrika News
बुलंदशहर

गठबंधन के इस बाहुबली प्रत्याशी की सभा में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

आचार संहिता की उड़ी धज्जियां
रात 10 बजे के बाद माइक लगाकर प्रचार करने पहुंचे
गठबंधन प्रत्याशी ने स्पीकर लगा कर किया प्रचार

बुलंदशहरApr 16, 2019 / 09:28 am

Ashutosh Pathak

yogesh varma

गठबंधन के इस बाहुबली प्रत्याशी की सभा में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

बुलंदशहर। 18 अप्रैल को दूसरे चरण का चुनाव होना है। जिसके लिए प्रत्याशी दिन रात एक कर जनता के बीच पहुंच कर वोट की अपील कर रहे हैं। ऐसे में गठबंधन के बुलंदशहर से प्रत्याशी योगेश वर्मा ने के प्रचार सभा के दौरान मोदी-मोदी के नारे लगने लगे, जिससे हड़कंप मच गया। इतना ही नहीं योगेश शर्मा ने आचार संहिता का भी उल्लंघन किया। वहीं सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
बुलंदशहर के ज्ञान लोक कॉलोनी में देर रात गठबंधन प्रत्याशी बसपा के उम्मीदवार योगेश परवाने सुप्रीम कोर्ट के आदेश की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए। रात 10 बजे के बाद माइक लाउड स्पीकर लगा कर बसपा के उम्मीदवार योगेश वर्मा सभा को संबोधित करते हुए नजर आए। इस दौरान किसी ने सभा में से मोदी-मोदी के नारे लगाए। तभी किसी ने पुलिस को सूचना दे दी।
मौके पर पहुंची पुलिस से ब्लाक प्रमुख हाजी यूनुस की नोकझोंक भी हुई। पुलिस ने जब उनसे परमिशन और ज्यादा गाड़ियों की जानकारी मांगी, तो गठबंधन प्रत्याशी पुलिस को देखते ही निकलते हुए नजर आए। वहीं पुलिस की ब्लाक प्रमुख से नोकझोंक हुई। इस मामले में बसपा प्रत्याशी योगेश वर्मा से बात की तो उन्होंने अजीबो-गरीब बयान दिया। उन्होंने कहा कि आपकी घड़ी खराब हो गई है हमारी गाड़ी में तो अभी 10:00 ही बजे हैं।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok Sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Bulandshahr / गठबंधन के इस बाहुबली प्रत्याशी की सभा में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो