scriptBreaking News: Kamlesh Tiwari murder case- मौलाना की पत्नी और ससुर ने बताया उस दिन कहा गए थे अनवारुल हक | Kamlesh Tiwari murder case Maulana Anwarul Haque family wife statement | Patrika News

Breaking News: Kamlesh Tiwari murder case- मौलाना की पत्नी और ससुर ने बताया उस दिन कहा गए थे अनवारुल हक

locationबिजनोरPublished: Oct 19, 2019 11:17:24 am

Submitted by:

Ashutosh Pathak

Highlights

पुलिस हिरासत में लिए गए मौलाना के परिजनों का बयान
मौलाना की पत्नी और ससुर ने बताया बेकसूर
मौलाना के ससुर ने कहा हत्याकांड से कोई लेना-देना नहीं

screenshot_from_2019-10-19_10-39-53.jpeg
बिजनौर। 4 दिसंबर 2015 को बिजनौर के मौलाना ने एक ऐसा बयान दिया जो चार साल बाद उनके गले की फांस बन गया। मौलाना ( Maulana Anwarul Haque ) आरोपी हैं या नहीं ये तो पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगा। लेकिन फिलहाल पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है और पूछताछ कर रही है। लेकिन मौलाना की पत्नी अपने शौहर को बेगुनाह बता रही हैं। उनका कहना है कि उनके शौहर का कमलेश तिवारी ( Kamlesh Tiwari ) हत्या कांड से कोई लेना देना नहीं है।
दरअसल बिजनौर से हिरासत में लिए गए मौलाना अनवारुल हक को सुबह करीब तीन बजे पुलिस ने हिरासत में ले लिया। इस बारे में मौलाना अनवारुल के सुसर मौसिन ने का कहना है कि उनका दामाद बेकसुर है। उन्हें उम्मीद है कि इंसाफ होगा। उन्होंने बताया कि अनवारुल हक काफी समय से अपने सुसराल ही रहा है।
इस दौरान मौलाना की पत्नी ने कमलेश तिवारी हत्याकांड में अपने शौहर पर लगे आरोपों को गलत बताया। उन्होंने बताया पिछले कामों को उनके शौहर ने छोड़ दिया है, अब उनका इन सबसे या हत्या से कोई लेना देना नहीं है। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि कुछ दिनों से उसकी तबियत खराब थी, इसलिए मैलाना उसकी भाभी को लेने दो दिन पहले दूसरे गांव गए थे। इस बीच पुलिस ने पहले मौलाना की तलाश में ससुर को थाने ले गई। वहां से पूछताछ कर मौलाना को हिरासत में ले लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो