scriptLok Sabha Chunav: मायावती के खास बसपा नेता ने नहीं डाला अपना वोट, चुनाव आयोग से की यह शिकायत- देखें वीडियो | Nagina Lok Sabha Seat BSP Candidate Complain To Election Commission | Patrika News
बिजनोर

Lok Sabha Chunav: मायावती के खास बसपा नेता ने नहीं डाला अपना वोट, चुनाव आयोग से की यह शिकायत- देखें वीडियो

नगीना लोकसभा सीट पर सुबह से हो रहा है मतदान
ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर की आयोग से शिकायत
गिरीश चंद्र बसपा के टिकट पवर लड़ रहे हैं चुनाव

बिजनोरApr 18, 2019 / 05:43 pm

sharad asthana

Girish Chandra

Election Live: मायावती के खास बसपा नेता ने नहीं डाला अपना वोट, चुनाव आयोग से की यह शिकायत

बिजनौर। नगीना लोकसभा सीट से गठबंधन के उम्‍मीदवार ने ईवीएम में गड़बड़ी को लेकर चुनाव आयोग से शिकायत का दावा किया है। अभी तक इस लोकसभा सीट पर एक-दो ईवीएम में गड़बड़ी की शिकायतें मिली हैं। वहीं, नगीना लोकसभा सीट पर वोट नहीं होने के कारण उन्‍होंने यहां अपना मत नहीं डाला है।
यह भी पढ़ें

Election Live: इस भाजपा उम्‍मीदवार ने खुद को नहीं बल्कि इनको दिया वोट!

दूसरे चरण का हो रहा मतदान

गुरुवार को लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण में नगीना लोकसभा सीट पर भी मतदान हो रहा है। यहां से गठबंधन की तरफ से गिरीश चंद्र मैदान में हैं। उन्‍हें बसपा ने टिकट दिया है और व‍ह पार्टी सुप्रीमो मायावती के करीबी माने जाते हैं। उनका वोट मुरादाबाद का है, जिस वजह से वह खुद यहां अपना वोट नहीं डाल पाए। उन्‍होंने कहा, ईवीएम में गड़बड़ी है। यह भाजपा की हताशा का परिणाम है। उनके पास जनाधार नहीं है। पहले भी उन्‍होंने ईवीएम का सहारा लेकर सरकार बनाई है। इस बार जनता जागरूक है। वे ईवीएम में कितनी भी गड़बड़ी कर लें लेकिन महागठबंधन को पीछे नहीं कर सकते हैं। मैंने ईवीएम की खराबी को लेकर चुनाव आयोग को शिकायत की है।
UP News से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Uttar Pradesh Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

UP Lok sabha election Result 2019 से जुड़ी ताज़ा तरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए Download करें patrika Hindi News App .

Home / Bijnor / Lok Sabha Chunav: मायावती के खास बसपा नेता ने नहीं डाला अपना वोट, चुनाव आयोग से की यह शिकायत- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो