scriptपुलिस अधिकारियों ने जवानों के साथ एक टेबल पर खाया खाना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप | police officer organise a group lunch to encourage police jawans | Patrika News
बिजनोर

पुलिस अधिकारियों ने जवानों के साथ एक टेबल पर खाया खाना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

पुलिस कोरोना योद्धाओं के साथ खाना खाकर बढ़ाया हौसला

बिजनोरMay 24, 2020 / 01:26 pm

Iftekhar

screenshot_20200524_124022.jpg

 

बिजनौर. बिजनौर के थाना कोतवाली देहात में कोरोना योद्धा पुलिसकर्मियों के सम्मान में रविवार को एसपी देहात संजय कुमार क्षेत्राधिकारी नगीना अर्चना सिंह और थाना प्रभारी मनोज कुमार ने खाने का आयोजन किया। इस दौरान सभी बड़े अफसर अपने मातहतों के साथ भोजन कर उनका हौसला बढ़ाया।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन के बीच दो पक्षों में फायरिंग, बच्चा समेत दो लोग हुए घायल

दरअसल, पिछले 2 महीने से पुलिसकर्मी इस कोरोना महामारी के चलते छुट्टियां बंद होने के कारण अपने परिवार तक से नहीं मिल सके हैं। वह अपनी जान की परवाह किए बिना अपने कर्तव्यों का बखूबी पालन कर रहे हैं। जनता को इस महामारी से बचाने के लिए जागरुकता फैलाने और लॉकडाउन का पूर्ण रूप से पालन कराने के लिए अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रहे हैं। इसी के मद्देनजर रविवार को थाना कोतवाली देहात प्रभारी एसपी देहात संजय कुमार और क्षेत्राधिकारी नगीना ने बड़े भोज का आयोजन कराकर पुलिसकर्मियों के साथ भोजन ग्रहण किया। इस मौके पर अधिकारियों ने पुलिसकर्मियों का मनोबल बढ़ाया और मनोवैज्ञानिक तौर पर उन्हें मजबूत किया।

यह भी पढ़ें- शहरों से पलायन ने गांव-गांव तक पहुंचाया कोरोना, इस जिले में एक साथ मिले 9 कोरोना पॉजिटिव

इस अवसर पर एसपी देहात संजय कुमार, क्षेत्राधिकारी अफजलगढ़ महेश कुमार, क्षेत्राधिकारी नगीना अर्चना सिंह समत सभी ने एक साथ मिलकर भोजन किया और एक दूसरे की समस्याओं का निस्तारण किया। वहीं, एसपी देहात संजय कुमार ने सभी पुलिसकर्मियों को मास्क व सैनिटाइजर वितरित किए। साथ ही साथ क्षेत्राधिकारी अफजलगढ़ जनपद में चल रहे फाइट करोना पेज के बारे में बताया और सभी पुलिसकर्मियों से आरोग्य सेतु ऐप और आयुष ऐप अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए कहा। जनता को इन ऐप्स के माध्यम से जागरूक करने के लिये भी पुलिसकर्मियों को निर्देश दिए गए, ताकि घर बैठे जनता की समस्या का निस्तारण हो सके।

Home / Bijnor / पुलिस अधिकारियों ने जवानों के साथ एक टेबल पर खाया खाना, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो