scriptKanwar Yatra 2020: कावंड़ियों के आने से पहले प्रशासन ने तैयार किया मास्टर प्लान, देखें वीडियो | preparations for kanwar yatra 2020 | Patrika News
बिजनोर

Kanwar Yatra 2020: कावंड़ियों के आने से पहले प्रशासन ने तैयार किया मास्टर प्लान, देखें वीडियो

Highlights:
-इस निरीक्षण को लेकर डीएम और एसपी मोटा महादेव मंदिर पहुंचे
-जहां उन्होंने सभी सुरक्षा व्यवस्थाओं का जायजा लिया
-साथ ही कांवड़ियों के लिए सभी इंतजामों को लेकर क्षेत्राधिकारी व पुलिस कर्मियों से बातचीत की

बिजनोरFeb 13, 2020 / 03:41 pm

Rahul Chauhan

kanwar-yatra2.jpg
बिजनौर। शिवरात्रि त्यौहार को लेकर जनपद बिजनौर से गुजरने वाली कांवड़ यात्रा को लेकर बुधवार को प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा मोटा महादेव मंदिर का निरीक्षण किया गया। इस निरीक्षण को लेकर डीएम और एसपी ने मोटा महादेव मंदिर पहुंचकर सभी सुरक्षा व्यवस्थाओं का जहां जायजा लिया, तो वहीं इस क्षेत्र से गुजरने वाली कांवड़ियों के लिए सभी इंतजामों को लेकर क्षेत्रा अधिकारी व पुलिस कर्मियों से डीएम व एसपी ने वार्ता की।
दरअसल, शिवरात्रि त्यौहार को लेकर जनपद बिजनौर से जल चढ़ाने के लिए हरिद्वार जाने वाले कांवड़ियों के लिए पुलिस द्वारा सुरक्षा व व्यवस्थाओं को देखते हुए जनपद के डीएम रमाकांत पांडे व एसपी बिजनौर संजीव त्यागी ने मंडावली क्षेत्र के मोटा महादेव मंदिर का निरीक्षण किया। इस कांवड़ यात्रा के दौरान कांवड़ियां काफी संख्या में मोटा महादेव मंदिर पहुंचकर वहां जल अभिषेक करते हैं।
इस मंदिर को लेकर पुलिस ने यहां किए हुए सभी सुरक्षा व्यवस्था के इंतजामों का जायजा लिया। साथ ही साथ इस कावड़ यात्रा के दौरान किसी भी कांवड़ियों को कोई दिक्कत ना हो, इसके लिए पुलिस ने सभी सीसीटीवी कैमरे और कैंप की व्यवस्था का जायजा लिया। साथ ही जनपद में गुलदार द्वारा हुई घटनाओं के मामले को संज्ञान में लेते हुए किसी भी कांवड़ियां पर गुलदार हमला ना करें, इसको लेकर वन विभाग की टीम के साथ डीएम और एसपी ने वार्ता कर योजना बनाई।

Home / Bijnor / Kanwar Yatra 2020: कावंड़ियों के आने से पहले प्रशासन ने तैयार किया मास्टर प्लान, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो