scriptपुलिस कस्टडी में संदिग्ध हालत में एेसे हो गर्इ कैदी की मौत, परिजनों ने मांगा जवाब-देखें वीडियो | prisoner suspected death in police custody in district hospital | Patrika News
बिजनोर

पुलिस कस्टडी में संदिग्ध हालत में एेसे हो गर्इ कैदी की मौत, परिजनों ने मांगा जवाब-देखें वीडियो

हत्या के प्रयास के मामले में जेल में बंद था इमामुद्दीन

बिजनोरDec 02, 2018 / 05:21 pm

Nitin Sharma

news

पुलिस कस्टडी में संदिग्ध हालत में एेसे हो गर्इ कैदी की मौत, परिजनों ने मांगा जवाब-देखें वीडियो

बिजनौर।उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिला जेल में बंद कैदी की इलाज के दौरान जिला अस्पताल में मौत हो गयी।इससे गुस्साए मृतक के परिजनों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाकर जमकर अस्पताल में हंगामा किया।वहीं अस्पताल में कोई अनहोनी ना हो इसके मद्देनजर तमाम पुलिस भारी फ़ोर्स को तैनात कर दिया गया।बाद में पुलिस ने मृतक कैदी के घर वालों को समझा बुझाकर किसी तरह जमा भीड़ को शांत कराया और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिये भेजवाया।

हत्या के प्रयास मामले में जेल में बंद था इमामुद्दीन

बिजनौर थाना कोतवाली शहर इलाके के रहने वाले इमामुद्दीन पिछले 3 महीनों से हत्या के प्रयास के मामले में जिला जेल में बंद था। रविवार को अचानक से उसकी तबियत बिगड़ने पर जेल प्रशासन ने आनन फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया था। लेकिन कुछ ही देर बाद ही इमामुद्दीन की मौत हो गर्इ। वही मृतक के परिजनों का आरोप है की जेल प्रशसन ने बिना परिवार वालों की अनुमति के बगैर ही भर्ती करा दिया। वहीं मृतक के परिवार वालों ने जेल प्रशासन पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए मौत होने की बात कही है।

 

परिवार को समझाबुझाकर कराया शांत

वहीं मृतक कैदी के परिजनों ने जमकर हंगामा काटने के साथ ही पुलिस अधिकारियों से उसकी मौत की वजह आैर न बताने का जवाब मांगा।मौके पर परिवारों के हंगामे की सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी महेश कुमार ने बताया कि जिला जेल में बंद कैदी की अचानक तबियत बिगड़ने से उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।जहां कैदी की इलाज़ के दौरान मौत हो गई।लापरवाही के मामले को पुलिस अधिकारी जांच करने की बात अभी कर कुछ भी बताने को तैयार नहीं है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो