scriptस्कूल की तेज रफ्तार डग्गामार बस ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत- देखें वीडियो | school bus collision cycle man died in accident in bijnor | Patrika News

स्कूल की तेज रफ्तार डग्गामार बस ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत- देखें वीडियो

locationबिजनोरPublished: Jul 15, 2019 03:00:34 pm

Submitted by:

Nitin Sharma

मुख्य बातें

स्कूल की डग्गामार बस ने साइकिल सवार को मारी टक्कर
लोगों ने आरोपी चालक को पकड़कर पुलिस को सौंपा
पुलिस ने बस कब्जे में लेकर की सीज

news

स्कूल की तेज रफ्तार डग्गामार बस ने साइकिल सवार को कुचला, मौके पर हुई मौत- देखें वीडियो

बिजनौर। जिले के चांदपुर तहसील के अंतर्गत गांव बेरखेड़ा में सर्वोदय विद्यापीठ कन्या इंटर कॉलेज की डग्गामार वैन ने एक साइकिल सवार व्यक्ति को कुचल दिया। इससे व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह देख मौके पर मौजूद लोगों ने आरोपी बस चालक को मौके पर ही पकड़कर मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया।

RAMPUR: Azam Khan समेत इस पूर्व अधिकारी पर चार दिन में दर्ज हुए 4 मुकदमें, जानिए क्यों

सामान खरीदकर जा रहे शख्स को तेज रफ्तार बस ने कुचला

जानकारी के अनुसार बरखेड़ा गांव के उस्मान शुक्रवार को सड़क के किनारे अपनी साइकिल खड़ी करके परचून की दुकान से सामान खरीदने गया था। वह सामान लेकर साइकिल रख ही रहा था। इसी दौरान जलीलपुर की तरफ से आ रही सर्वोदय कन्या पीठ इंटर कॉलेज की छात्रों से भरी खटारा बस ने उस्मान को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि उस्मान की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं आसपास के लोगों ने मौके पर ही आरोपी बस चालक को दबोच लिया। साथ ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। लोगों का आरोप है कि लगातार सड़क सुरक्षा अभियान चलाया जा रहा है।इसके बावजूद स्कूल की बस खटारा हाल में चल रही है। गाड़ी पर नंबर प्लेट भी नहीं मिली।

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी चालक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत की जानकारी मिलते ही घर में कोहराम मच गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो