scriptदर्दनाक हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी भयंकर टक्कर, पति-पत्नी की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल | Scorpio collides with bike in Bijnor | Patrika News
बिजनोर

दर्दनाक हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी भयंकर टक्कर, पति-पत्नी की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

Bijnor News: यूपी के बिजनौर में एक स्कॉर्पियो कार ने बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि पति-पत्नी दोनों की मौत हो गई। दोनों की एक साथ मौत होने से परिवार में कोहराम मच गया।

बिजनोरApr 18, 2024 / 10:40 pm

Mohd Danish

Scorpio collides with bike in Bijnor

Scorpio collides with bike in Bijnor

Bijnor News Today: बिजनौर में पानीपत-खटीमा नेशनल हाईवे पर पीली चौकी के पास स्कॉर्पियो गाड़ी ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिससे परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
गुरुवार को नगीना थाना क्षेत्र के ग्राम जीतपुर पलड़ी निवासी अंकुश (27) पुत्र भगवान दास अपनी पत्नी भारती (25) के साथ बाइक से बिजनौर जाने के लिए घर से निकला। बाइक सवार पति-पत्नी बिजनौर में किसी चिकित्सक से दवाई लेने जा रहे थे। बाइक सवार दंपती बिजनौर नगीना मार्ग पर पीली चौकी के पास पहुंचे तो सामने से आ रही सफेद रंग की स्कॉर्पियो कार ने बाइक को टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

संभल में उपमुख्यमंत्री मौर्य बोले- चुनाव के बाद देश कांग्रेस मुक्त, प्रदेश से सपा-बसपा का होगा सफाया

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार कई फीट ऊपर हवा में उछल कर सड़क पर जा गिरे। मौके पर पहुंचे ग्राम हादरपुर निवासी शुभम भोजयान ने घटना की सूचना पुलिस को दी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने एंबुलेंस से दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने अंकुश को मृत घोषित कर दिया। जबकि अंकुश की पत्नी भारती को मेरठ रेफर कर दिया गया। गंभीर अवस्था में मेरठ पहुंची भारती को भी चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।
उधर, दंपती की मौत का समाचार पहुंचा तो परिवार में कोहराम मच गया। अंकुश तीन भाइयों में सबसे बड़ा था। अंकुश का विवाह लगभग तीन वर्ष पूर्व हुआ था और उनके कोई संतान नहीं है।

Home / Bijnor / दर्दनाक हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक में मारी भयंकर टक्कर, पति-पत्नी की मौत, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो