scriptजिसे सबसे ज्यादा चाहती थी 3 साल की मासूम, उसी ने बेदर्दी से मारा और फिर मोमबत्ती से जलाया शव, जानिए कौन है वो | step mother killed 3 year old daughter in bijnor | Patrika News
बिजनोर

जिसे सबसे ज्यादा चाहती थी 3 साल की मासूम, उसी ने बेदर्दी से मारा और फिर मोमबत्ती से जलाया शव, जानिए कौन है वो

Highlights

खेलते समय घर में बुलाकर ऐसे कर दी मासूम की हत्या
हत्या को छिपाने के लिए गन्ने के खेत में ले जाकर मोमबत्ती से जलाया शव
पुलिस ने इतने दिन बाद किया वारदात को खुलासा

बिजनोरSep 16, 2019 / 06:46 pm

Nitin Sharma

bijnor.jpg

बिजनौर। तीन साल की मासूम बच्ची घर में जिस से सबसे ज्यादा प्यार करती थी। उसी ने उसकी हत्या कर मौत के घाट उतार दिया। यह कोई और नहीं बल्कि उसकी सौतेली मां थी। जिसने पहले बच्ची का उसी के कपड़ों से गला घोटकर हत्या कर शव को मोमबत्ती से जला दिया। पुलिस ने मामले में खुलासा करते हुए आरोपी मां गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, बिजनौर के शेरकोट थाना क्षेत्र के ग्राम नागरपुर खड़कसैन निवासी अनिल की 3 साल की बेटी चांदनी उनके साथ रहती थी। उसी सौतेली मां रजनी ने उसकी हत्या उस समय कर दी थी। जब चांदनी घर के बाहर खेल रही थी। सौतेली मां द्वारा बदले की भावना से मासूम की हत्या घला घोटकर कर दी गई। इतना ही नहीं आरोपी मां ने बच्ची के कपड़ों से ही उसका गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया।

पुलिस ने गलती से नहीं, जान बूझकर काटा था बैलगाड़ी का चालान, जानिए क्या थी वजह

हत्या को छिपाने के लिए मोमबत्ती से जलाया शव

आरोपी मां ने बच्ची की हत्या कर मासूम के शव को गन्ने के खेत में ले गई। जहां आरोपी मां ने उसके शरीर को मोमबत्ती से जगह जगह से दाग दिया। जिससे हत्या का खुलासा ना हो सके और घटना तांत्रिक विद्या में तब्दील हो जाये। गहनता के बाद पुलिस द्वारा छानबीन की गई और हत्या के मामले में पुलिस ने बच्ची की सौतेली मां को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए हत्यारोपी सौतेली मां को जेल भेज दिया है।

Home / Bijnor / जिसे सबसे ज्यादा चाहती थी 3 साल की मासूम, उसी ने बेदर्दी से मारा और फिर मोमबत्ती से जलाया शव, जानिए कौन है वो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो