scriptस्कूल पहुंची 4 साल की बच्ची को टीचर ने दी ऐसी सजा, पिता के विरोध करने पर दी धमकी- देखें वीडियो | teacher gave 4 year old girl student punishment in school in bijnor | Patrika News
बिजनोर

स्कूल पहुंची 4 साल की बच्ची को टीचर ने दी ऐसी सजा, पिता के विरोध करने पर दी धमकी- देखें वीडियो

पिता ने जिलाधिकारी से शिकायत कर स्कूल के खिलाफ की कार्रवाई की मांग

बिजनोरMay 01, 2019 / 06:05 pm

Nitin Sharma

news

स्कूल पहुंची 4 साल की बच्ची को टीचर ने दी ऐसी सजा, पिता के विरोध करने पर दी धमकी- देखें वीडियो

बिजनौर।जिले के स्योहारा थाना क्षेत्र में ड्रेस न होने पर चार वर्षीय छात्रा को स्कूल में जाना इतना भारी पड़ा कि टीचर ने उसे घंटों धूप में खड़ा कर दिया।उसकी तबियत खराब होने व परिजनों को इसकी वजह बताने पर पिता आग बबूला हो गये। उन्होंने बच्ची को साथ ले जाकर स्कूल में नाराजगी जाहिर की।आरोप है कि इस पर शिक्षक ने उन्हें बेटी का नाम काटने की धमकी देते हुए चलता कर दिया।इसके बाद पीडि़त परिजनों ने मामले की शिकायत डीएम बिजनौर से करते हुए शिक्षक के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

एक निजी स्कूल में पढ़ती है मासूम बच्ची

दरअसल यह पूरा मामला है बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के एक निजी स्कूल का है। यहां स्योहरा में ही रहने वाले परिवर्तित नाम अशोक की चार वर्षीय बेटी प्राइवेट स्कूल में पढ़ती है। रोज़ की तरह सोमवार को बच्ची स्कूल गई थी, लेकिन बच्ची किसी वजह से स्कूल की यूनिफॉर्म पहन कर नहीं गई। आरोप है कि इससे नाराज होकर स्कूल टीचर ने बच्ची को करीब एक घंटे तक धूप में खड़ा कर दिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। परिजनों को घर पहुंचने पर बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। आरोप है कि जब पिता ने इसकी शिकायत स्कूल में जाकर की, तो टीचर ने उल्टा बच्ची का नाम काटने की धमकी दे दी। जिसके बाद उन्होंने बुधवार को मामले की शिकायत पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों से की है। उन्होंने डीएम के पास गुहार लगाकर स्कूल के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Home / Bijnor / स्कूल पहुंची 4 साल की बच्ची को टीचर ने दी ऐसी सजा, पिता के विरोध करने पर दी धमकी- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो