scriptदर्दनाक हादसा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए बाइक सवार 3 लड़के, तड़प-तड़पकर मौके पर ही तोड़ा दम | Three boys death due to high tension wire in Bijnor | Patrika News

दर्दनाक हादसा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए बाइक सवार 3 लड़के, तड़प-तड़पकर मौके पर ही तोड़ा दम

locationबिजनोरPublished: May 30, 2018 12:56:05 pm

Submitted by:

lokesh verma

बिजनौर जिले के चांदपुर में सामने आई दिल दहला देने वाली घटना

Bijnor

दर्दनाक हादसा: हाईटेंशन लाइन की चपेट में आए बाइक सवार 3 लड़के, तड़प-तड़पकर मौके पर ही तोड़ा दम

बिजनौर. जिले के बिजली अधिकारियों की घोर लापरवाही के कारण आज 3 लड़कों की दर्दनाक मौत का मामला सामने आया है। दरअसल, चांदपुर के रहने वाले तीन लड़के एक बाइक पर सवार होकर खेत में काम कर रहे अपने परिजनों के लिए चाय लेकर जा रहे थे। इसी दौरान सिकंदरपुर गांव से गुजर रही बिजली की जर्जर हाई टेंशन लाइन टूट गई और उसने तीनों लड़कों को अपनी चपेट में ले लिया। तीनों लड़कों ने तड़प-तड़पकर मौके पर ही दम तोड़ दिया। इससे घटना के बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर शव रखकर बिजली विभाग और प्रदेश की योगी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
इस बाबा ने दस साल तक लड़की के साथ घर में किया गंदा काम, जानकर दंग रह जाएंगे आप

जानकारी के अनुसार चांदपुर थाना क्षेत्र के गोयली गांव निवासी 12 वर्षीय सादिक, 14 वर्षीय शारिक और 15 वर्षीय आसिफ तीनों एक बाइक पर सवार होकर सिकंदरपुर स्थित अपने खेतों पर जा रहे थे। बताया जा रहा है कि खेतों पर उनके परिजन काम कर रहे थे। इन्हीं परिजनों वे सुबह-सुबह चाय देने के लिए निकले थे। लेकिन, जैसे ही वे सिकंदरपुर पहुंच तभी अचानक से 11 हजार वोल्ट की हाई टेंशन लाइन टूट गई और हाई टेंशन लाइन ने तीनों को अपनी चपेट में ले लिया। बिजली हाई वोल्टेज करंट से तीनों लड़कों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।
इस बार सैलरी के लिए करना होगा इतने दिन इंतजार, यह है बड़ी वजह

घटना के बाद इलाके में कोहराम मच गया और मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। इस दौरान ग्रामीणों ने शवों को सड़क पर ही रख हंगामा करना शुरू कर दिया। लेकिन, घटना के घंटों बाद भी कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा। इस पर उनका गुस्सा और भड़क गया। इस दौरान ग्रामीणों बिजली विभाग और प्रदेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
शराब की बोतल पर यह हुआ था विवाद, दो जाति के लोग हथियार लेकर आ गए आमने-सामने

ग्राम प्रधान इरशाद ने आरोप लगाया कि लोहे के मामूली तार पर 11 हजार वोल्ट का करंट छोड़ा जा रहा है। जबकि कई बार ग्रामीणों ने उक्त जर्जर तार को बदलने के लिए विभाग से गुहार लगा चुके हैं, लेकिन योगी राज में भी उनकी कोई सुनवाई नही हो रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो