scriptVIDEO: भयंकर टक्कर से ट्कों के उड़े परखच्चे, मौके पर पहुंचे पुलिस तभी लग गई ट्रक में आग | three truck accident in bijnor, 5 dead | Patrika News

VIDEO: भयंकर टक्कर से ट्कों के उड़े परखच्चे, मौके पर पहुंचे पुलिस तभी लग गई ट्रक में आग

locationबिजनोरPublished: Aug 08, 2019 12:19:40 pm

Submitted by:

Ashutosh Pathak

तीन ट्रकों की आपस में जोरदार टक्कर

bijnor
बिजनौर। रात साढ़े बारह बजे के करीब बिजनौर से सटे झालू मार्ग पर चौराहे पर तीन ट्रक आपस मे भिड़ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी की मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। वहीं चीख पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद ट्रके के अंदर से शवों को बाहर निकाला। इस दौरान पांच लोगों को जिंदा भी निकाला गया। फिलहाल घायलों को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस तीनों ट्रकों के इस तरह से आपस में टकरारने की वजह का पता लगाने में जुटी है।
ये भी पढ़ें : VIDEO: ***** की हत्या कर टुकड़े-टुकड़े करने वाले वाले बदमाश ने सिपाही से कही ये बात और कस्टडी से हो गया फरार

हालांकि इस दौरान ट्रक में आग भी लग गई। लेकिन दमकल विभाग की गाड़ी से आग पर काबू पा लिया गया। घायलों को ज़िला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।
फिलहाल पुलिस के मुताबिक हादसे की वजह ब्रेक फेल होना सामने आ रही है। लेकिन हादसे को देखकर यही अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि शीरे से भरे ट्रक के ब्रेक फैल हो गए जिसकी वजह से दो ट्रक भी आपस मे भिड़े। फिलहाल पुलिस के आला अधिकारी जानकारी जुटा रहे हैं कि ये ट्रक कहां से आ रहे थे और ये लोग कहां के हैं और कौन थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो