scriptहिंदू संगठन के कार्यकर्ता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी तो उलेमा ने उठाया बड़ा कदम! | Ulema allegations on bijnor police for one sided action on same crime | Patrika News
बिजनोर

हिंदू संगठन के कार्यकर्ता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी तो उलेमा ने उठाया बड़ा कदम!

पुलिस की कार्यशैली पर फिर उठे सवाल, उलेमा ने एसएसपी से मिलकर की ये मांग।

बिजनोरJul 23, 2018 / 03:40 pm

Rahul Chauhan

बिजनौर। पुलिस की एक तरफा कार्रवाई से नाराज होकर उलेमा ने सोमवार को एसपी से मिलकर उचित कार्रवाई की मांग की है। उलेमा का आरोप है कि 20 जून को एक वायरल फोटो जिसमें कि एक मुस्लिम महिला बुरखे में दिख रही थी।
यह भी पढ़ेंजाति विशेष के युवक ने फेसबुक पर की ब्राह्मण समाज की युवतियों पर अभद्र टिप्पणी, मचा हड़कंप

उस फोटो पर चांदपुर निवासी कपिल गोयल ने कमैंट्स में आपत्तिजनक पोस्ट की। जिससे मुस्लिम समाज की भावनाओं को ठेस पहुंची है। इसी बीच चांदपुर निवासी अतीक कुरैशी ने कमेंट का विरोध करते हुए जवाब में कपिल गोयल के परिवार पर कमेंट करते हुए कुछ लिखकर भेज दिया। जिससे उसके खिलाफ थाने में आपत्तिजनक पोस्ट के मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोप है कि अतीक द्वारा दी गई तहरीर पर पुलिस ने कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया है।
यह भी पढ़ें

एक्शन मोड में आया यह आईपीएस, एक साथ कर दिए 286 पुलिसकर्मियों के ट्रांसफर


उलेमा का आरोप है कि कपिल गोयल ने अतीक के खिलाफ थाने में बाद में तहरीर दी थी। जबकि अतीक ने कपिल के कमेंट को लेकर थाने में पहले तहरीर दी थी। पुलिस ने अतीक की तहरीर पर मुकदमा दर्ज नहीं किया। साथ ही पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अतीक के घर पर रोज दबिश देना शुरु कर दिया। जबकि अतीक ने भी आरोपी के खिलाफ तहरीर दे रखी है। दूसरे पक्ष का आरोप है कि पुलिस एक तरफा कार्रवाई करती नजर आ रही है।
यह भी पढ़ें-यूपी पुलिस की कार्यप्रणाली पर उठे सवाल, पैसे के लेने-देने का मामला फिर आया सामने

Bijnor Ulema
यह भी देखें-हिंदूवादी नेता का विवादित बयान

उलेमा ने बताया कि आरोपी शिव सेना संगठन का कार्यकर्ता है। जिससे पुलिस हम साज होकर एक तरफा कार्रवाई कर रही है। इस प्रकरण को लेकर नगर के नासिरउद्दीन सहित तमाम उलेमा ने एसपी से मिलकर निष्पक्ष कार्रवाई करने और नगर में गंगा जमुनी तहजीब को कायम रखने की अपील करते हुए इन्साफ की गुहार लगाई है।

Home / Bijnor / हिंदू संगठन के कार्यकर्ता ने की आपत्तिजनक टिप्पणी तो उलेमा ने उठाया बड़ा कदम!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो