scriptरामदेवरा से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार का टायर फटने से हादसा, फिर दिखा बाबा का चमत्कार | 12 Pilgrims of Ramdevra Injured in Car Accident | Patrika News
बीकानेर

रामदेवरा से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार का टायर फटने से हादसा, फिर दिखा बाबा का चमत्कार

कार का पलटना कोई छोटी बात नहीं है, ऐसे में बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी…

बीकानेरApr 22, 2019 / 11:07 am

dinesh

Road Accident
बीकानेर।

रामदेवरा ( Ramdevra ) दर्शन कर लौट रहे श्रद्धालुओं की कार बाप गांव के पास टायर फटने से पलट गई। हादसे में कार में सवार 12 लोग घायल हो गए। घायलों को निजी वाहनों व एंबुलेंस से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर लाया गया। घायलों का उपचार चल रहा है। इतने जोरदार तरीके से कार पलटने के बाद भी हादसे में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई। सब इसे बाबा का चमत्कार ही मान रहे हैं। कार का पलटना कोई छोटी बात नहीं है, ऐसे में बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी।
पीबीएम से मिली जानकारी के मुताबिक चौतिना कुआ निवासी शंकरलाल सोनी रविवार को सपरिवार रामदेवरा धोक लगाने गए थे। शाम को वापस लौटते समय बाप गांव के पास कार का टायर फट गया, जिससे कार पलट गई। हादसे में कार में सवार शंकरलाल, राजा (27), सुनीता (27), खुशबू (12), प्रिया (22), सुमित (7), ओमप्रकाश (30) संतोष (27) सहित तीन और घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पीबीएम अस्पताल प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया। पीबीएम अधीक्षक डॉ. पीके बैरवाल, सीएमओ डॉ. एलके कपिल ने घायलों के ईलाज की पूरी व्यवस्था की। डॉ. बैरवाल ने बताया कि सभी घायलों की स्थिति ठीक है।

वहीं बीकानेर के लालगढ़ रेलवे वक्र्स शॉप के पास रविवार देर रात शंटिंग कर रही ट्रेन की चपेट में एक टैक्सी आ गई। हादसे के दौरान टैक्सी चालक घायल हो गया जिसे निजी वाहन से पीबीएम के ट्रोमा सेंटर भिजवाया गया। वहीं हादसे की सूचना मिलने पर जीआरपी और आरपीएफ मौके पर पहुंच गई। जानकारी के अनुसार रविवार रात करीब साढ़े दस बजे एक व्यक्ति टैक्सी लेकर जा रहा था। इस दौरान एक ट्रेन की शंटिंग हो रही थी और टैक्सी चपेट में आ गई। हादसे की सूचना पर आरपीएफ थाने से इंस्पेक्टर जगमोहन मय पुलिस बल के मौके पर पहुंचे। उन्होंने टैक्सी चालक को 108 एम्बुलेंस के माध्यम से पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर भिजवाया, जहां उसका उपचार चल रहा है। टैक्सी चालक इंजमाम नामक व्यक्ति बताया जा रहा है। वहीं हादसे में टैक्सी पूरी तरह से चकनाचूर हो गई ।

Home / Bikaner / रामदेवरा से लौट रहे श्रद्धालुओं की कार का टायर फटने से हादसा, फिर दिखा बाबा का चमत्कार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो